स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

VIDEO: RAJESH KHANNA जैसे दिखने वाले इस जूनियर ने मनाई काका की पुण्य तिथि, बताये उनसे जुड़े किस्से

Nitin Sharma

Publish: Jul 19, 2019 19:29 PM | Updated: Jul 19, 2019 19:29 PM

Meerut

मुख्य बातें

  • मेरठ में फिल्म (film star) स्टार राजेश खन्ना की आठवीं पुण्य तिथि पर जुटे कलाकार
  • जूनियर राजेश खन्ना ने दी अपने गुरू राजेश खन्ना को श्रद्धांजलि
  • राजेश खन्ना के साथ कई फिल्मों में निभा चुके हैं अभिनय

मेरठ। चलने का स्टाइल, उनके उठने-बैठने का स्टाइल और तो और बातचीत करने का स्टाइल भी फिल्म स्टार राजेश खन्ना जैसा है। देखने में भी यह भी राजेश खन्ना जैसे ही लगते हैं। बालो का स्टाइल और आंखों पर राजेश खन्ना स्टाइल का चश्मा लगाए, इन्हें देखकर कोई भी धोखा खा सकता है। इनका नाम भी जूनियर राजेश खन्ना ही है। जी हां ये (JUNIOR RAJESH KHANNA) जूनियर राजेश खन्ना काका के साथ कई फिल्मों में अभिनय (ACTING) कर चुके हैं। इतना ही नहीं इन्हें यह नाम सभी की यादों में बसे राजेश खन्ना ने ही दिया था।

 

राजेश खन्ना भी कर चुके हैं इनकी महमान नवाजी

जब राजेश खन्ना जीवित थे। तब यह जूनियर राजेश खन्ना कई बार उनसे मिलने मुंबई (MUMBAI) उनके बंगले पर गए। अपने जीवित काल में राजेश खन्ना (RAJESH KHANNA) ने इस जूनियर राजेश खन्ना को अपने यहां दो दिन का मेहमान भी बनाया था। गुरुवार को जूनियर राजेश खन्ना ने अपने गुरू दिवंगत राजेश खन्ना काका की पुण्य तिथि मनाई। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि 2012 में आज के ही दिन उनके काका राजेश खन्ना उनसे बिछड़ गए थे। तब से वह लगातार हर वर्ष उनकी पुण्य तिथि मनाते हैं। वे हर वर्ष आज के लिए बहुत दुखी हो जाते हैं।

NEWS

राजेश खन्ना के कई डुप्लीकेट रोल कर चुके है यह जूनियर राजेश

उन्होंने बताया कि वह राजेश खन्ना के डुप्लीकेट का रोल कर चुके है। अब वह मेरठ के पल्लवपुरम कालोनी में रहते हैं। उन्होंने बताया कि राजेश खन्ना के साथ वफा और सियासत में भी काम किया है। एक बार जब राजेश खन्ना बीमार हुए, तब एक छोटे से रोल के लिए उनको बुलाया गया था। उसके बाद तो वे कई रोल कर चुके हैं। उनकी राजेश खन्ना से मुलाकात दिल्ली में एक चुनाव के दौरान हुई थी। तब राजेश खन्ना ने खुद उनसे कहा था कैसे हो जूनियर राजेश खन्ना तब से उन्होंने अपना नाम जूनियर राजेश खन्ना रख लिया। वे राजेश खन्ना का जन्मदिन बड़े धूमधाम से मनाते हैं।