स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

आईसीयू में केक काटने के बाद फायरिंग करके मनाया जन्मदिन, मरीजों की हालत हो गई ऐसी

Sanjay Kumar Sharma

Publish: Sep 22, 2019 18:18 PM | Updated: Sep 22, 2019 18:18 PM

Meerut

Highlights

  • मेरठ के थाना इंचौली क्षेत्र का मामला
  • युवक के दोस्त पहुंचे थे अस्पताल में
  • आईसीयू स्टाफ पर भी की फायरिंग

 

 

 

मेरठ। जन्मदिन साल में एक बार आता है। इसे मनाने से भी लोग नहीं चूकते हैं, लेकिन जिसका जन्मदिन हो और वह आईसीयू में भर्ती हो तो दोस्त वहां भी पहुंचकर केक काटकर जन्मदिन मनाएं, यह शायद पहली बार सुन और पढ़ रहे होंगे। मेरठ में ऐसी ही घटना हुई।

यह भी पढ़ेंः बच्ची के दुष्कर्म के आरोप में पंचायत ने महिला को सुनाई ये सजा, पुलिस के पहुंचने पर हुआ ये...

जन्मदिन के समय युवक अस्पताल की आईसीयू में था, उसी दौरान दोस्त केक लेकर अस्पताल पहुंच गए। उनके हाथों में हथियार भी थे। बीमार दोस्त से आईसीयू में ही केक कटवाया और जन्मदिन मना डाला। इसके बाद दो फायरिंग भी आईसीयू के भीतर ही की। इससे आईसीयू में भर्ती अन्य मरीज दहशत में आ गए। अस्पताल प्रशासन ने जब रोकटोक की तो उनके ऊपर भी फायरिंग की गई।

यह भी पढ़ेंः VIDEO: बारिश से इतना गिरा तापमान कि टूट गया दस साल पुराना रिकार्ड

इंचौली थाना क्षेत्र का धनपुर निवासी आबाद हर्निया का आपरेशन कराने के लिए 19 सितंबर की रात को अस्पताल में एडमिट हुआ था। देर रात पांच लोग बीमार आबाद का जन्मदिन मनाने अस्पताल पहुंचे तो पता चला वह आईसीयू में भर्ती हैं फिर क्या था दोस्त केक लेकर आईसीयू में घुस गए। आईसीयू में बर्थडे की पार्टी शुरू हुई और दो फायर भी किए गए। शोर-शराबा और फायरिंग होने पर आईसीयू स्टाफ के कर्मचारियों ने दूसरे मरीजों को परेशानी होने की बात कहकर आइसीयू से बाहर जाने के लिए कहा। जिसके बाद गाली-गलौच करते हुए पांचों लोग बाहर चले गए।

यह भी पढ़ेंः 14 साल की बेटी और 11 का बेटा, कमरे में बंद हो गया पिता, खोलकर देखा तो इस हालत में मिला, देखें वीडियो

इसके कुछ देर उन पांचों में से दो युवक पिस्टल लेकर अस्पताल आ धमके और जान से मारने की बात कहते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गनीमत रही कि फायरिंग में आईसीयू स्टाफ का कर्मचारी गौरव बाल-बाल बच गया। एक गोली छत में, दूसरी डॉक्टर चेंबर में और तीसरी गोली अस्पताल के शीशे वाले गेट में जा घुसी। अस्पताल में देर रात घटना हे मरीजों और तीमारदारों में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दो खोखे बरामद किए। पुलिस ने फायरिंग करने वाले आरोपित अनुज के पिता अतरपाल यादव व प्रमोद को हिरासत में ले लिया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..