स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

शादी से चार दिन पहले युवती के साथ छेड़छाड़, इसके बाद दोनों पक्ष आ गए आमने-सामने...

Sanjay Kumar Sharma

Publish: Aug 19, 2019 14:10 PM | Updated: Aug 19, 2019 14:10 PM

Meerut

खास बातें

  • मेरठ के लिसाड़ी गेट क्षेत्र के मजीद नगर का मामला
  • छेड़खानी से पहले दोनों पक्षों में डीजे को लेकर हुआ था हंगामा
  • कई लोगों को आयी चोटें, दोनों ओर से की गई शिकायत

 

 

मेरठ। शादी से चार दिन पहले युवती के मोहल्ले में जमकर हंगामा हो गया। मेंहदी लगवाने जा रही युवती से मोहल्ले के युवक ने छेड़खानी और अश्लील टिप्पणी कर दी। इसके बाद दोनों ओर से जमकर लाठी-डंडे चले। इनमें पांच लोग घायल हो गए। पुलिस ने पहुंचकर हंगामा शांत कराया। दोनों पक्षों ने लिखित शिकायत थाना लिसाड़ी गेट में दे है।

यह भी पढ़ेंः क्रिकेटर प्रवीण कुमार के ससुर की छत से गिरकर मौत, परिजनों ने किया हंगामा, देखें वीडियो

पहले डीजे को लेकर हुआ हंगामा

लिसाड़ी गेट क्षेत्र के मजीद नगर की युवती की शादी चार दिन बाद होनी है। घर में गाना-बजाना चल रहा था। इसी बीच पड़ोसी युवक ने तेज आवाज में डीजे बजाना शुरू कर दिया। डीजे से परेशान युवती का भाई युवक के यहां आवाज कम करने की शिकायत को लेकर पहुंचा तो दोनों में नोकझोंक हो गई। काफी कहासुनी के बाद युवक ने डीजे की आवाज धीमी कर दी।

यह भी पढ़ेंः योगी मंत्रिमंडल के लिए विधायकों में चल रही खींचतान, दौड़ में ये दिग्गज शामिल

युवती के साथ युवक ने की छेड़छाड़

कहासुनी के बाद सब शांत हो गया। कुछ दिन बाद युवती अपनी रिश्तेदार के साथ लगवाने जा रही थी। युवती का आरोप है कि पड़ोसी युवक ने उसके साथ छेड़खानी और अश्लील टिप्पणी की। यह बात उसने घर लौटकर परिजनों को बतायी तो युवती के भाई पड़ोसी युवक के घर पहुंचे और शिकायत की। इसके बाद दोनों पक्षों की ओर से मारपीट शुरू हो गई और दोनों पक्षों के लोग लाठी-डंडे से एक-दूसरे पर टूट पड़े और पथराव भी किया। किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मारपीट रुकवाई।

यह भी पढ़ेंः दिव्यांग के धर्म परिवर्तन की कोशिश पर हुआ जमकर हंगामा, पुलिस ने आरोपी को छोड़ा

दोनों पक्षो की ओर तहरीर

इस मारपीट में दोनों पक्षों की ओर से पांच लोग घायल हो गए। पुलिस ने इन्हें उपचार के लिए भेजा और अन्य लोगों को थाने ले आयी। लिसाड़ी गेट इंस्पेक्टर नजीर अली खान का कहना है कि दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..