स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

यूपी के मऊ में युवक की ईंट से कूच-कूचकर हत्या

Mohd Rafatuddin Faridi

Publish: Nov 21, 2019 14:35 PM | Updated: Nov 21, 2019 14:35 PM

Mau

खाना खाकर टहलने निकला था युवक।

सुबह शव मिलने के बाद फैली सनसनी।

मऊ. यूपी के मऊ जिले में घर खाना खा कर घर बाहर टहलने के लिए निकले युवक की ईट से कूच कूच कर हत्या कर दिया गया। दरअसल मामला कोपागंज थाना क्षेत्र के बसारथपुर गांव का है। जहां पर बुधवार की रात्रि में खाना खाकर घर से बाहर टहलने गये युवक की बेरहमी से ईट से कूच कर हत्या कर दी गई।

बतादें कि गुरुवार की सुबह जब घर से निकले लोगो ने शव को देखा और नजदीक जाकर युवक की पहचान किया तो उसकी पहचान गांव के ही विनोद के रूप में हुई। जिसके बाद ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस के साथ-साथ मृतक के परिजनों को दिया। वहीं घटना की सूचना पाते ही पुलिस व डॉग स्क्वायड की टीम भी मौके पर पहुंच गई। साथ ही हत्यारों को पकड़ने के लिए जांच पङताल शुरु कर दिया। इसके साथ ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।

बतातें चले कि बसारथपुर गांव निवासी विनोद की गांव की ही बाजार में इलेक्ट्रॉनिक की दुकान है। वह रोजना की भांति बुधवार को भी अपनी दुकान बंद कर घर आया। इसके बाद रात में खाना खाने के बाद घर से बाहर टहलने के लिए निकल गया। लेकिन इसके बाद वह घर वापस नहीं आय़ा। बेटे के वापस न आने पर परिजन सोचे की वह कही रुक गया हो गया। इसलिए आने का इंतजार नही किया।

लेकिन गुरुवार की सुबह जब गांव के बाहर बाउंड्री वाल पर सुबह टहलने निकले ग्रामीणों ने मृत युवक का शव देखा और नजदीक गए तो उसकी पहचान विनोद के रुप मे हुई। मृतक पाँच भाइयों में से दूसरे स्थान पर था और उसकी अभी शादी भी नहीं हुई थी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुची पुलिस का कहना है कि जल्द ही हत्या का खुलासा कर दिया जाएगा। मौत से परिजन सदमे में आ गये है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया हैं। साथ ही हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए जांच पङताल शुरु हो गयी है।

By Correspondence

[MORE_ADVERTISE1]