स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

प्रेम संबंध में युवक की गोली मार कर हत्या, खेत में मिला शव

Ashish Kumar Shukla

Publish: Jan 16, 2020 12:58 PM | Updated: Jan 16, 2020 12:58 PM

Mau

फोरेंसिक व पुलिस टीम जांच में जुटी

मऊ. यूपी के मऊ जिले में प्रेम संबंध को लेकर प्रेमी की गोली मार कर हत्या कर दिया गया। जिले के घोसी कोतवाली क्षेत्र के पकड़ी बुजुर्ग गांव में बीती रात एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। गुरुवार की सुबह ग्रामीणों ने खेत में उसका शव देखा। जिसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दिया। सूचना प्राप्त होते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक संग पहुची पुलिस टीम मामलें की तफ्तीश में जुट गयी। पुलिस ने बताया कि प्रेम संबंध को लेकर युवक की हत्या की गयी है।

बतादें कि पकड़ी बुजुर्ग गांव निवासी 24 वर्षीय सोधन निषाद पुत्र महेश निषाद मुम्बई जीवकोपार्जन हेतु फर्नीचर बनाने का कार्य करता था। दो माह पूर्व व छुट्टी पर अपने घर का निर्माण कराने हेतु अपने गांव पकड़ी बुजुर्ग आया था। यहीं उसका गांव के ही पास की रहने वाली किसी युवती से प्रेम हो गया। इसे लेकर उसे कई बार धमकी भी दी गई थी आखिरकार हमलावरों ने मौत को घाट उतार दिया।

सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य मौके पर पहुंचे। साथ ही फोरेंसिक टीम, डॉग स्कॉयड सहित भारी पुलिस टीम हत्याकांड की जांच में जुट गयी। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हत्या प्रेम संबंध को लेकर किया गया है। इसके कई अहम सबूत भ मिले है। मृतक के पिता की तहरीर पर केस दर्ज कर जल्द ही हत्यारों की गिरफ्तारी किया जायेगा।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]