स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

जबरन अप्राकृतिक दुष्कर्म की कोशिश, किशोर ने युवक को ईंट से कूचकर मार डाला

Akhilesh Kumar Tripathi

Publish: Dec 03, 2019 19:46 PM | Updated: Dec 03, 2019 19:46 PM

Mau

मृतक नये उम्र के लड़कों के साथ करता था अप्राकृतिक यौनाचार, यही बनी मौत की वजह

मऊ. दक्षिण टोला थाना क्षेत्र के हमीदपुरा भटकुंआ पट्टी दयाराय मुहल्ले के पास सोमवार की सुबह उमर फारुक की मौत के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस ने हत्या के मामले में 16 साल के किशोर को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार मृतक जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाने की कोशिश कर रहा था, जिसकी वजह से ईंट से कूचकर उसकी हत्या की गई थी।

[MORE_ADVERTISE1]Minor arrested in Murder case[MORE_ADVERTISE2]

हत्याकांड का खुलासा करते हुए सिओ सिटी राजकुमार ने बताया कि हत्याकांड के बाद पुलिस टीम मामले का पर्दाफाश करने में जुटी हुई थी, तभी चौंकाने वाला मामला प्रकाश में आय़ा। जिसके बाद हत्या के मुख्य आरोपी 16 वर्षीय मोहम्मद सलमान को गिरफ्तार किया, उसने बताया गया कि मृतक उमर फारुक नये उम्र के लड़कों के साथ अप्राकृतिक यौनाचार करता था। 01 दिसम्बर की रात्रि में उसे वह अपने मोटरसाइकिल पर बैठाकर हमीरपुरा ले गया। जहां उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार करना चाह रहा था और उसे धमका भी रहा था। वह उसे राजदेव प्रधान के खेत में ले गया।

[MORE_ADVERTISE3]

पुलिस के अनुसार मौका देखकर मोहम्मद सलमान ने वहीं पड़े ईंट से उसके सिर पर प्रहार कर दिया, जिससे वह गिर गया। इसके बाद दो तीन ईंट मारकर भाग गया। सोमवार सुबह खेत में उसका शव मिलने के बाद ग्रामीणों ने सूचना दी और छानबीन के बाद सलमान को गिरफ्तार कर लिया और संबंधित धाराओं में चालान कर जेल भेज दिया।