स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पांच रुपया कम न करने पर मनबढ़ भुट्टे वाले की फोड़ दी आंख, आरोपी फरार

Sarweshwari Mishra

Publish: Aug 11, 2019 13:03 PM | Updated: Aug 11, 2019 13:03 PM

Mau

पुलिस ने घायल भुट्टा विक्रेता को आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

मऊ. जिले के कोपागंज थाना क्षेत्र के स्थानीय कस्बे के दोस्तपुरा मुहल्ले में भुट्टा बेचने वाले की एक मनबढ़ युवक ने आंख फोड़ दी। कारण यह था की भुट्टे वाले ने उसके कहने पर भुट्टे में पांच रुपया कम नहीं किया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल भुट्टा वाले को आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।
भुट्टा विक्रेता की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। इस मामले में घायल की पत्नी ने हमलावर के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। समाचार लिखने तक पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया था।


बता दें कि कस्बे के दोस्तपुरा मुहल्ला निवासी राम विलास सोनकर (40) पुत्र सीता भुट्टा बेचकर अपने परिवार की आजीविका चलाता है। शनिवार को वह मोहल्ले में ही ठेले पर भुट्टा भूनकर बेच रहा था। शाम लगभग चार बजे मोहल्ले का ही एक युवक आया।
युवक ने एक भुट्टा चुनकर राम बिलास को दिया कि इसे भूनकर दो। राम विलास ने भुट्टा भूनकर युवक को दे दिया। युवक ने उसे खाया और विक्रेता को बीस रुपये का नोट दिया। राम बिलास ने एक भुट्टे की कीमत 15 रुपये काटकर युवक को पांच रुपये लौटाए।
युवक ने उसे केवल दस रुपये लेने को कहा और दस रुपये वापस मांगने लगा। दुकानदार ने कहा कि वह महंगी दर पर बलिया वाला अच्छा भुट्टा खरीदकर लाया है। महंगे कोयले पर भूनने के बाद उसे दस रुपये में बेचने पर उसे घाटा होगा। इसी बात को लेकर दोनों में तकरार होने लगी।