स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मुख्तार गैंग के शूटर के बाद पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार के ईनामी अरुण दाढ़ी को लगी गोली

Mohd Rafatuddin Faridi

Publish: Nov 20, 2019 09:06 AM | Updated: Nov 20, 2019 09:06 AM

Mau

एक दिन पहले ही मुख्तार अंसारी के खास शूटर हरकेश यादव को भी पुलिस ने इनकाउंटर में मार गिराया था।

मऊ. यूपी पुलिस एक बार फिर अपराधियों को उनके अंजाम तक पहुंचाने में जुट गयी है। एक दिन पहले मुख्तार अंसारी के खास शूटर को इनकाउंटर में मार गिराने के बाद पुलिस की मंगलवार की रात एक और ईनामी बदमाश से मुठभेड़ हा गयी। पुलिस ने बदमाश के पैर में गोली मारकर उसे गिरफ्तार कर लिया, लेकिन उसका साथी भागने में सफल रहा। हालांकि पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

मंगलवार को पुलिस की जिस बदमाश के साथ मुठभेड़ हुई वह वांटेड अरुण उर्फ दाढी है, जिसपर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित है और पुलिस को उसकी कई मामलों में तलाश भी थी। उस पर आधा दर्जन केस हैं। पुलिस उसका आपराधिक इतिहास खंगाल रही है। पुलिस का दावा है कि बदमाश के पास से एक पिस्टल कारतूस और बाइक बरामद हुई।

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्या का दावा है कि सूचना मिलने के बाद पुलिस उसे गिरफ्तार करने गई थी, रामनगर इलाके में बाइक सवार अरुण उर्फ दाढ़ी व उसके साथी ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में अरुण के पैर में गोली लग गयी और वह पकडा गया, जबकि उसका साथी मौका देखकर वहां से फरार हो गया। उसे गंभीर हालत में पहले जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे वाराणसी ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया।

By Correspondence

[MORE_ADVERTISE3]