स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

UP: मऊ में फिर बवाल, दो पक्षों में जमकर मारपीट व पथराव, कई बाइकों को किया क्षतिग्रस्त

Akhilesh Kumar Tripathi

Publish: Jan 14, 2020 21:10 PM | Updated: Jan 14, 2020 21:10 PM

Mau

एक हफ्ता पहले हुए विवाद में सीओ सिटी करने पहुंचे थे बयान दर्ज कराने, वापस लौटते ही आपस में भिड़े लोग

मऊ. यूपी के मऊ जिले के सरायलखंशी थाना क्षेत्र के कहिनौर गांव में दो वर्गों के बीच मंगलवार को संघर्ष हो गया। इस दौरान जमकर ईंट पत्थर चले और कई बाइकों में भी तोड़फोड़ की गयी। घटना में चार लोग घायल हुए हैं, जिसमें दो की हालत गंभीर बनी हुई है। गंभीर रूप से घायलों को इलाज के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की पुलिस सूचना मिलते ही गांव में पहुची। गांव में तनाव की स्थिति को देखते हुए इलाके को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है।

बता दें कि कहिनौर गांव में दबंग क्षत्रियों का वर्चस्व है। दबंगों ने एक सप्ताह पहले दलित जाति के लड़के को वर्चस्व कायम रखने के लिए मारपीट कर घायल कर दिया था। जिसके बाद थाने की पुलिस सीओ की अगुवाई में मामले की जांच पड़ताल और बयान दर्ज कराने के लिए गांव में पहुची थी। पुलिस टीम जांच कर वापस थाने पहुंची ही थी कि थाने पर सूचना प्राप्त हुआ कि गांव में फिर से वर्ग संघर्ष शुरू हो गया है।

सूचना प्राप्त होते ही अपर पुलिस अधीक्षक आनन फानन में पुलिस फोर्स के साथ गांव में पहुंचे। इस बीच आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम भी कर दिया था। जिसको पुलिस ने समझा कर समाप्त कराया। साथ ही घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इस पूरे मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक एस के श्रीवास्तव ने बताया कि जो भी दोषी होगें उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी।

[MORE_ADVERTISE1]