स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

तमसा नदी में नहाने गये दो युवकों की डूबने से मौत

Akhilesh Kumar Tripathi

Publish: Jul 29, 2019 17:45 PM | Updated: Jul 29, 2019 18:42 PM

Mau

कोपागंज थाने के प्राचीन शिव मंदिर नौसेमर घाट पर हुआ हादसा

मऊ. सावन सोमवारी के दिन भगवान भोलेनाथ को जल चढ़ाने गये दो युवकों की तमसा नदी में डूबने से मौत हो गई । गोताखोरों ने कड़ी मशक्कत के दोनों युवक के शव को पानी से बाहर निकाला । घटना कोपागंज थाने के तमसा नदी के तट पर स्थित प्राचीन शिव मंदिर नौसेमर घाट की है ।


जानकारी के अनुसार कोपागंज थाने के फतेहपुर गांव निवासी शैलेन्द्र और अमित नाम के दो युवक तमसा नदी के स्नान के बाद भोले बाबा को जल चढाने के लिए नौ सेमरघाट पहुंचे । जहां दोनों ने उफनती तमसा नदी में छलांग लगा दिया, जिसके बाद दोनों डूबने लगे। घाट पर मौजूद लोगों ने जब दोनों युवकों को नदी में डूबते हुए देखा तो पहले बचाने का प्रयास किया, लेकिन नदी के तेज बहाव में दोनों लोगों की आंखों के सामने से ओझल हो गये।

 

 

 

 

 


घटना की सूचना पुलिस को दी गई, पुलिस की टीम मौंके पर गोताखोर के साथ पहुंची और ग्रामीणों की मदद से शवों की खोजबीन का कार्य़ शुरु किया । घंटों मशक्कत के बाद गोताखोरों की टीम ने शव को खोज निकाला। जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुचे तहसीलदार विजय मिश्र ने बताया कि सूचना मिलते ही शव का खोजबीन किया गया, तमसा नदी में उफान है, जिसकी वजह से दोनों की डूबने से मौत हो गयी।


जिले में घाघरा और तमसा नदी में उफान हैं। नदी में उफान के कारण लगातार मौतों का सिलसिला भी जारी हैं। प्रशासन की तरफ से अलर्ट जारी किया गया है, इसके बाद भी लोग सुनने को तैयार नहीं है ।