स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पुलिस मुठभेड़ में डी-9 गिरोह के दो बदमाशों को लगी गोली, दो फरार

Sarweshwari Mishra

Publish: Aug 18, 2019 11:11 AM | Updated: Aug 18, 2019 11:11 AM

Mau

दो बदमाशों पर दर्ज है कई मुकदमें

मऊ. यूपी के मऊ में रविवार की सुबह कार सवार कुछ बदमाशों ने पुलिस द्वारा लगाए गए बैरियर को तोड़ते हुए वनदेवी की तरफ जाने लगे। जिसके बाद पुलिस उनके पीछे लग गई। पुलिस को अपने पीछे देख बदमाश पुलिस पर फायरिंग करना शुरू कर दिए। जिसके बाद पुलिस ने भी फायरिंग करनी शुरू कर दी। पुलिस और बदमाशों के बीच हुए इस मुठभेड़ में दो बदमाश घायल हो गए। वहीं दो फरार हो गए। पुलिस ने घायलों को मऊ जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर बताते हुए प्राथमिक इलाज के बाद वाराणसी के बीएचयू ट्रॉमा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने बदमाशों की गाड़ी से एक पिस्टल, दो तमंचा और कुछ कैस बरामद किए हैं। आपको बता दें कि कार पर दूसरा नम्बर प्लेट लगाकर उसे यूज किया जा रहा था।

 

बता दें कि गाजीपुर जनपद की तरफ से अलसुबह तेज रफ्तार से आ रही एक ब्रेजा कार मऊ जनपद की सीमा में सरायलखंशी थाने के बढुआ गोदाम के पास पुलिस बैरियर को तोङते हुए से भागने लगी। जिसके बाद वहां पर मौजूद सरायलखंशी थाने की पुलिस और एसओजी टीम ने उनका पीछा करना शुरु किया। बदमाश भागते हुए वनदेवी धाम के जंगल के पास पहुंच गये और पुलिस पर फायरिंग करना शुरु कर दिया। घेराबंदी कर आत्मरक्षा में जबाबी फायरिंग करते हुए पुलिस टीम ने दो बदमाशों को घायल कर दिया। साथ ही कार में मौजूद दो बदमाश भागने में सफल हो गये। घायल बदमाशों में डी नाइन गिरोह का सक्रिय सदस्य विक्रांत यादव और अमित यादव को पुलिस ने मऊ जिला अस्पताल में भर्ती कराया । जहा डॉक्टरों ने हालत गंभीर बताते हुए प्राथमिक इलाज के बाद वाराणसी के बीएचयू ट्रॉमा सेंटर के लिए रेफर कर दिया।


विक्रांत यादव है 50 हजार का इनामिया बदमाश
घायल विक्रांत यादव बलिया का रहने वाला है। इसके ऊपर पुलिस ने 50 हजार का इनाम भी रखी है। उसके ऊपर 35 मुकदमें भी दर्ज हैं।

अमित यादव पर है एक दर्जन से अधिक मुकदमा दर्ज
दूसरा आरोपी अमित यादव है जिस पर एक दर्जन से अधिक मुकदमा दर्ज है। इसपर भी पुलिस ने 25 हजार का इनाम रखा है।

बलिया से लूटा गया है ब्रेजा कार
पिछले दिनों दोनों बदमाशों ने मिलकर बलिया से ब्रेजा कार चुराया है। जिसका नम्बर प्लेट बदलकर लूट को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस ने मऊ में मुटभेड़ के दौरान कार को भी बरामद कर लिया है। साथ ही कार में रखा एक पिस्टल और एक तमंचा भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।