स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सपा के दिग्गज नेता का बड़ा बयान, कहा, अल्पसंख्यक समुदाय से होने के कारण आजम खान को परेशान कर रही भाजपा सरकार

Ashish Kumar Shukla

Publish: Aug 09, 2019 21:36 PM | Updated: Aug 09, 2019 21:36 PM

Mau

कहा, कई दूसरे दलों के नेता बड़े-बड़े संस्थान चला रहे तो किसी को कोई दिक्कत नहीं हो रही है

मऊ . शुक्रवार को प्रदेश भर के सभी जिला मुख्यालयों पर भाजपा की सरकार के खिलाफ सपा नेताओं ने जोरदार हल्ला बोला। पूर्वांचल मे तो सपा ने पूरी ताकत के साथ भाजपा की नीतियों का मुखर विरोध किया। आजम खान मामले पर सरकार को घेरते हुए सपा के एमएलसी ने रामजतन राजभर ने कहा कि आजम खां ने विवि बनाया तो हर एक भाजपाई को परेशानी हो रही है। वही कई दूसरे दलों के नेता बड़े-बड़े संस्थान चला रहे तो किसी को कोई दिक्कत नहीं हो रही है।

जिला मुख्यालय पर भाजपा की नीतियों पर बरसते हुए सपा के एमएलसी ने कहा कि आजम खां अल्पसंख्यक समाज से है इसलिए भाजपा को परेशानी हो रही है। कहा कि अगर उन्नाव और सोनभद्र मामले पर भी भाजपा की सरकार इतनी सक्रियता दिखाई होती तो प्रदेश में ये हालत पैदा न हुए होते। दरअसल प्रदेश की भाजपा सरकार के विरोध में धरना प्रदर्शन करने के लिए समाजवादी पार्टी के सिपाही कलेक्ट्रेट में पहुचे। जहां पर समाजवादी पार्टी के एमएलसी राम जतन राजभर ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार सिर्फ समाजवादी पार्टी के कार्यों को पूरा कर रही है। लेकिन गुणगान अपने सरकार की करवा रही है। प्रदेश की जनता सब समझ रही है।

अगामी विधानसभा के चुनाव में जनता इसका जबाव देने के लिए तैयार भी है। इसके साथ ही एमएलसी ने कहा कि आजम खां पर जिस तेजी के साथ कार्य़वाही हुआ, अगर इसी तरह से उन्नाव और सोनभद्र मामले पर हुआ होता तो शायद नरसंहार नही हुआ होता। भाजपा सरकार ने आजमा खां पर अल्पसंख्यक होने के कारण कार्यवाही किया।