स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सपा ने उतराखण्ड विधानसभा के उप चुनाव में इन्हें बनाया स्टार प्रचारक

Sarweshwari Mishra

Publish: Nov 07, 2019 13:53 PM | Updated: Nov 07, 2019 13:53 PM

Mau

स्टार प्रचारक में सपा के मुखिया एवं यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ 20 लोगों का नाम शामिल है।

मऊ. उत्तराखण्ड प्रदेश के पिथौरागढ विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव होने जा रहा है। इस उपचुनाव के लिए समाजवादी पार्टी के द्वारा उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद के एसके राय को स्टार प्रचारक बनाया गया है।

बतादें कि समाजवादी पार्टी के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने उत्तराखंड राज्य के पिथौरागढ़ विधानसभा के होने वाले उपचुनाव के लिए अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है। स्टार प्रचारक में सपा के मुखिया एवं यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ 20 लोगों का नाम शामिल है।

इस सूची में मऊ जनपद के शहरोज ग्राम निवासी एवं उतराखण्ड प्रदेश के जुडो कराटे के अध्यक्ष एसके राय को भी स्टार प्रचारक के रूप में शामिल किया गया है। बुधवार को प्रोफेसर रामगोपाल के द्वारा जारी सूची में प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव भी स्टार प्रचारक हैं। इनके अलावा राजेंद्र चौधरी, सत्यनारायण सचान, अतुल शर्मा, श्रीमती हेमा बोरा, शोएब अहमद, एडवोकेट सुरेश परिहार, रमेश बिष्ट, श्रीमती आभा बरथवाल, संजय सिंह, मदन सानियाल, हुसैन अहमद, अवतार सिंह, प्रमोद सिंह बिष्ट, नंदन सिंह बोरा, भगवती प्रसाद त्रिकोटी, डॉ रेखा यादव एवं अजमल अहमद को स्टार प्रचारक बनाया गया है।

मऊ के सहरोज निवासी एवं उत्तराखंड में जुडो कराटे के क्षेत्र में अपनी एक अलग पहचान रखने वाले एसके राय को समाजवादी पार्टी का उत्तराखंड विधानसभा के उपचुनाव में राष्ट्रीय प्रचारक बनाए जाने पर उनके शुभचिंतकों, परिचितों एवं क्षेत्र वासियों में काफी खुशी है लोगों ने उन्हें बधाई और शुभकामनायें दी है।

[MORE_ADVERTISE1]