स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अर्द्धसैनिक बल और पुलिस के जवानों ने शहर में किया मार्च

Akhilesh Kumar Tripathi

Publish: Aug 05, 2019 20:46 PM | Updated: Aug 05, 2019 20:46 PM

Mau

कानून- व्यवस्था को लेकर विशेष निर्देश दिये गये।

मऊ. स्वतंत्रता दिवस और बकरीद को लेकर सुरक्षाबल चौकस नजर आ रहे हैं। सोमवार को अर्द्धसैनिक बल और पुलिस के जवानों ने शहर में मार्च किया, एसपी के नेतृत्व में किये गये इस मार्च में कानून- व्यवस्था को लेकर विशेष निर्देश दिये गये।

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य की अगुवाई में अर्द्धसैनिक बल के जवानों ने नगर क्षेत्र के संवेदनशील क्षेत्रों में व्यापक पैदल रुट मार्च किया। जो नगर कोतवाली से शुरु होकर सदर चौक, घास बाजार, संस्कृत पाठशाला, टीसीआई मोड़, औरंगाबाद होते हुए मिर्जाहादीपुर तक रुट मार्च किया गया।

 

इसके अलावा क्षेत्राधिकारी सदर राजकुमार की अगुवाई में पुलिस बल वाहनों के साथ मिर्जाहादीपुरा से मुंशीपुरा ओवर व्रिज होते हुए खीरीबाग मैदान, सदर चौक, पठानटोला, बंधा रोड होते हुए टीसीआई मोङ, घास बाजार से अंधा मोड़ होते हुए भीटी चौराहा, गाजीपुर तिराहा, आजमगढ तिराहा के बाद नगर कोतवाली में जा कर समाप्त हुआ।

इस दौरान एसपी अनुराग आर्य़ ने जनता को भरोसा दिलाया कि पुलिस बल के साथ ही अर्द्धसैनिक बल उनकी सुरक्षा के लिए तैयार है। इसलिए जनता भी इन जवानों का सहयोग करें। इसके साथ ही मिल जुल कर भाईचारे के साथ अगामी सभी त्योहारों को खुशी खुशी मनायें।