स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

तेज रफ्तार कार ने तीन लोगों को कुचला, एक की मौत, दो की हालत गंभीर

Akhilesh Kumar Tripathi

Publish: Nov 21, 2019 21:37 PM | Updated: Nov 21, 2019 21:37 PM

Mau

सरायलखंशी थाना क्षेत्र के पुलिस लाइन गेट के पास की घटना

मऊ. सरायलखंशी थाना क्षेत्र के पुलिस लाइन गेट के पास गुरुवार को एक अनियंत्रित कार ने तीन लोगों को कुचल दिया। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गयी। जबकि दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गये। घायलों को इलाज के लिए जिलास्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि घटना के बाद कार चालक फरार हो गयी। पुलिस कार को कब्जे में लेते हुए चालक की गिरफ्तार करने में जुटी हुई है।

बता दें कि वाराणसी-गोरखपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुरुवार की दोपहर पुलिस लाइन गेट के ठीक सामने एक तेज रफ्तार से आ रही अनियंत्रित कार ने सड़क किनारे साइकिल बनाने वाले मिस्त्री समेत तीन को रौंद दिया। इससें 62 वर्षीय वृद्ध मिस्त्री की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि उसकी दुकान पर खड़े साइकिल बनवा रहे दो अन्य लोग कार की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना होते ही चालक कार छोड़ फरार हो गया। इससे कुछ देर तक मार्ग जाम रहा। घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। घटना की सूचना पाकर नगर सीओ राजकुमार सहित अन्य अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए।

[MORE_ADVERTISE1]

मिली जानकारी के अनुसार परसपुरा चमरियांव गांव के निवासी 62 वर्षीय फूलचंद राम की परदहां गेट के सामने साइकिल बनाने की दुकान है। गुरुवार की दोपहर एक कार गाजीपुर से मऊ की ओर तेज गति से आ रही थी। अनियंत्रित कार साइकिल बना रहे फूलचंद व उक्त थाना क्षेत्र के ही छोटी बकवल निवासी 52 वर्षीय नगदू धोबी व बड़ी बकवल के 35 वर्षीय बृजेश राम को वाहन रौंदते हुए एक पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में फूलचंद राम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं वाहन की चपेट में आने से बृजेश और नगदू गंभीर रूप से घायल हो गए। जब तक सड़क के अगल-बगल के राहगीर व दुकानदार समझते वाहन चालक गाड़ी छोड़ कर फरार हो गया। राहगीरों की मदद से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। दोनों जीवन मृत्यु से जूझ रहे हैं। दुर्घटना के कुछ देर तक सड़क पर जाम लगा रहा। घटना की सूचना पाकर सीओ राजकुमार सहित थाना की पुलिस को जाम हटाने में घंटाें मशक्कत करनी पड़ी। मृतक फूलचंद राम के परिजनों को हादसे की सूचना मिलते ही पूरे गांव में काेहराम मच गया।

[MORE_ADVERTISE2]