स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

भाजपा ने ओमप्रकाश राजभर को भी दिया बड़ा झटका, दो नेताओं को पार्टी में कराया शामिल

Akhilesh Kumar Tripathi

Publish: Nov 13, 2019 21:24 PM | Updated: Nov 13, 2019 21:24 PM

Mau

आजमगढ़ में अपनी जड़ें जमाने की कोशिश कर रहे ओमप्रकाश राजभर के लिए यह बड़ा झटका माना जा रहा है।

आजमगढ़. सपा ही नहीं भाजपा ने भी बसपा को बड़ा झटका देते हुए पार्टी के आजमगढ़ मंडल के जोन इंचार्ज व शिल्पकार महासभा के अध्यक्ष रविभूषण विश्वकर्मा को पार्टी में शामिल कर लिया है। यहीं नहीं पार्टी ने अपने चिर प्रतिद्वंदी भासपा के वरिष्ठ नेता जय प्रकाश लाल श्रीवास्तव व अवधनाथ राय को भी भगवा बिग्रेड से जोड़ लिया है। आजमगढ़ में अपनी जड़ें जमाने की कोशिश कर रहे ओमप्रकाश राजभर के लिए यह बड़ा झटका माना जा रहा है। लखनऊ में पार्टी ज्वाइन करने के बाद आजमगढ़ पहुंचे उक्त नेताओं का बुधवार को जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।


जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह ने कहा कि उक्त नेताओं के भाजपा में शामिल होने से पार्टी की ताकत और बढ़ी है। रवि भूषण विश्वकर्मा ने कहा कि बसपा में सिर्फ लूट मची है, देश से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होने कहाकि राष्ट्र सेवा और जन सेवा के भावना के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में देश चौतरफा विकास कर देश के विकास के लिए जो कार्य कर रही है। विकास की उस दौड़ में मैं देश के साथ हूं और भारतीय जनता पार्टी में शामिल होकर भारत माता के गौरव को और बढ़ाने के लिए कार्य करूंगा।


क्षेत्रीय महामंत्री सहजानंद राय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में देश और प्रदेश का तीव्रगति से विकास हो रहा है अनुच्छेद 370 और 35ए को समाप्त किया जाना और सर्वोच्च न्यायालय द्वारा राम मंदिर विवाद के हल के बाद देश में शांति का माहौल यह बताने के लिए काफी है कि देश की बागडोर आज कुशल नेतृत्व में है। आप सभी के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने से हमारा उत्साह और बढ़ा है।


इस अवसर पर डॉ. अशोक सिंह, दुर्ग विजय यादव, विनोद राजभर ,हरीश तिवारी, जगत नारायण गौंड लक्ष्मण मौर्या, हरिवंश मिश्रा, विनय प्रकाश गुप्त, कृपा शंकर पाठक, विवेक निषाद, मृगांक शेखर सिन्हा, मयंक गुप्ता,शशि चन्द्र विश्वकर्मा, फेरू राम शास्त्री, जे एल राजभर, नरेन्द्र बहादुर सिंह, कुसुम लता बौद्ध, किरन बिन्द, अखिलेश मौर्या, रामपलट विश्वकर्मा, पप्पू राय, अभिमन्यु राय, राधेश्याम मौर्या, शीनोद मौर्या, रामाज्ञा यादव, अजय विश्वकर्मा, राम मिलन जायसवाल, जमुना विश्वकर्मा आदि मौजूद रहे।

[MORE_ADVERTISE1]