स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पीएम नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन मनाने पहुंचे योगी की मंत्री को आखिर क्यों आया गुस्सा

Mohd Rafatuddin Faridi

Publish: Sep 17, 2019 17:38 PM | Updated: Sep 17, 2019 17:38 PM

Mau

योगी के मंत्री सुरेश पासी को आया गुस्सा।

मऊ. यूपी के मऊ जिले में भी भाजपाईयों ने पूरे जोश के साथ पीएम मोदी का जन्मदिन मनाया। जन्मदिन मनाने के लिए प्रभारी मंत्री के साथ भाजपाई बङी संख्या में जिलास्पता पहुचे और वहा पर मरीजों में फल वितरण करने का बाद हाथ में झाडू उठा कर सफाई अभियान भी शुरु कर दिया। उसी वक्त प्रभारी मंत्री को अस्पताल परिसर के मार्ग पर कई गड्ढे देखे। जिसके बाद वह भङक गये और संबधित को उसे ठीक कराने के आदेश जारी कर दिया।

बता दे कि पूरा देश पीएम मोदी का 69वां जन्मदिन मना रहा है। जिले के भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भी बङी धूमधाम के साथ मनाया। प्रभारी मंत्री सुरेश पासी की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने जिलास्पताल पहुच कर मरीजों में फल वितरण किया। इसके साथ ही झाडू उठा कर साफ सफाई भी किया। वही अस्पताल परिसर के मार्ग पर गड्ढा देख कर मंत्री ने उसे ठीक कराने के आदेश दिये।

प्रभारी मंत्री सुरेश पासी ने इस दौंरान कहा कि हमारे राष्ट्रीय नेतृत्व ने तय किया है कि प्रधानमंत्री के जन्मदिवस के शुभ अवसर पर हम लोग एक सप्ताह तक सेवा के रुप में मनायेगे। इस सेवा सप्ताह के अऩ्दर जनता की सेवा किया जायेगा। उसी कङी में जिलास्पताल से शुरुवात कर दिया गया है।

आगे कहा कि हमारी सरकार की शुरुवात से ही प्राथमिकता थी सङके गड्ढा मुक्त हो। जब हम लोगों को सरकार बनाने का सौभाग्य प्राप्त हुआ, उस समय सङको का क्या हाल था। यह बात किसी से भी छुपा नही है। उस दिशा में सरकार ने काम किया। अच्छी सङके बना कर जनता को अच्छी व्यवस्था दिया गया।

आगे घोसी विधानसभा के उपचुनाव पर कहा कि हमारी पार्टी को जो प्रत्याशी होता है, वह सिर्फ कमल का फूल होता है। जिसको कमल का फूल मिलेगा, वही हमारा प्रत्याशी होगा। हम लोग जो कहते है, वो करते है। पिछली सरकार सपा ने जो कहा वो कुछ नही किया। अगर वो की होती तो उनकी ये दशा नही होती, उनके परिवार में ही दरार नही पङता।

By Correspondence