स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

दीपावली से पहले मिठाई की दुकानों पर छापेमारी से मचा हङकंप

Ashish Kumar Shukla

Publish: Oct 25, 2019 21:30 PM | Updated: Oct 25, 2019 21:30 PM

Mau

शिकायतों के बाद लगातार की जा रही छापेमारी

मऊ. दिपावली त्योहार पर ज्यादा मुनाफे के लिए कई मिठाई के दुकान वाले मिलावट खोरी करते है। जिसका खामियाजां आम जनता को भुगतना पङता है। इसलिए मिठाई के दुकानों पर छापेमारी किया जा रहा है। अभियान के तहत जिलेभर में मिठाई की दुकानों पर खाद्य विभाग की टीम छापेमारी कर रही है। छापेमारी कर संदिग्ध और मिलावटी मिठाई आदि खाने पीने का सामानों का सैम्पल लिया गया।

बतादें कि टीम पिछले 17 अक्टूबर से ही जनपद में दिपावली पर्व के मददेनजर मिठाई और खाने पीने के सामानों के दुकानों पर छापेमारी कर रही है। छापेमारी में जो भी संदिग्ध वस्तुएं मिल रही है, उनको जब्त किया जा रहा है। अभी तक की छापेमारी में टीम द्वारा 31 क्विंटल संदिग्ध मिलवाटी मिठाई व अन्य वस्तुओं को जब्त किया गया है। जिसका सैम्पल करा कर जांच के लिए भेजा गया है। जांच रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाही किया जायेगा। फिलहाल जानकारी देते हुए जिला अभीहित अधिकारी एस के त्रिपाठी ने बताया कि जांच किया जा रहा है।

जो भी संदिग्ध खाने पीने के सामना मिल रहे है। उसका सैम्पल ले कर जांच के लिए भेजा जा रहा है। जांच रिपोर्ट आने के बाद कार्य़वाही किया जायेगा। ताकि भविष्य में ऐसे दुकानदारों पर लगाम लग सके, जो मिलावटी और जहरीलें वस्तुओं को लाभ के लिए बेच रहे है।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]