स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

रिटायर फौजी ने दरोगा को पुलिस चौकी में जमकर पीटा, चालान कर उसकी बाइक उठा लायी थी पुलिस

Mohd Rafatuddin Faridi

Publish: Oct 17, 2019 22:18 PM | Updated: Oct 17, 2019 22:18 PM

Mau

दरोगा जी को पुलिसिया रौब दिखाना पड़ गया महंगा।

पहले दरोगा ने उठाया था रिटायर फौजी पर हाथ।

मऊ. उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में यूपी पुलिस को रिटायर फौजी पर हाथ उठाना महंगा पड़ गया। दरोगा ने पुलिसिया रौब दिखाते हुए फौजी पर हाथ छोड़ दिया, इसके बाद जवान ने पुलिस चौकी में ही दरोगा को जमकर पीटा। रिटायर फौजी की बाइक पुलिस उठा लायी थी, जिसके बाद वह अपनी बाइक छुड़ाने के लिये चौकी गया था।

मामला मऊ जिले के नगर कोतवाली अंतर्गत सारहू पुलिस चौकी का है। कहानी कुछ इस तरह है कि मऊ के डुमरांव गांव के मुंगेसर का निवासी भीम राम रांची से फौज से रिटायर होकर आया है। उनका परिवार मार्केटिंग करने शहर कोतवाली क्षेत्र के सहादतपुरा बाजार में आया था। इसी बीच कोतवाली क्षेत्र के सारहु चौकी के दरोगा दल प्रताप सिंह सङक पर वाहनों की वजह से लग रहे जाम की सूचना पर बाजार पहुचे औऱ रोड के किनारे बेतरतीब तरीके से खङे वाहनों को ठेले पर लादकर पुलिस चौकी भिजवा दिया।

सभी गाड़ियों का चालान भी कर दिया। इन गाड़ियों में रिटायर्ड फौजी की बाइक भी शामिल थी। जब परिवार के लोगों ने इसकी सूचना रिटायर फौजी भीम राम को दी तो वो बाइक छुड़ाने चौकी पर पहुंच गये। इसी बीच दरोगा और रिटायर्ड फौजी के बीच कहासुनी शुरु हो गयी। तभी दरोगा ने कहा कि निकाल के जूता-जूता मारुगा अभी...और रिटायर फौजी पर हाथ छोङ दिया। जिसके बाद रिटायर्ड फौजी ने ताबतोङ पिटाई करना शुरु कर दिया। जिसका लाइव वीडियो कैमरा में कैद हो गया। इसके बाद घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मामले में कानूनी कार्य़वाही करने में जुटी हुई है।

By Correspondence