स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

घायल व्यापारी की इलाज के दौरान मौत, शनिवार को बदमाशों ने मारी थी गोली

Akhilesh Kumar Tripathi

Publish: Oct 20, 2019 18:06 PM | Updated: Oct 20, 2019 21:54 PM

Mau

24 घंटे के अंदर बदमाशों की गिरफ्तार करने की मांग, लोगों ने सड़क जामकर जताया विरोध

मऊ. चिरैयाकोट थाने के स्थानीय कस्बे में शनिवार दोपहर दो व्यापारियों को बदमाशों ने गोली मार दी थी, जिसमें एक व्यापारी की रविवार को इलाज के दौरान मौत हो गई । घटना की जानकारी लोगों को हुई तो वह आक्रोशित हो गये और विरोध करते हुए सड़क जाम कर दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

बता दें कि रानीपुर थाने के पलिया गांव निवासी विनोद गुप्ता अपने गांव निवासी अजय कुमार सिहं के चिरैयाकोट बाजार में स्थित एमआरएफ टायर के शो रुम गये थे। उसी समय बाइक पर सवार हो कर आये बदमाशों ने दो लोगों को गोली मार दिया। दोनों लोगों को गंभीर हालत में इलाज के लिए आजमगढ के एक अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां विनोद गुप्ता की इलाज के दौरान रविवार सुबह मौत हो गयी। विनोद गुप्ता के मौत की सूचना जैसे ही ग्रामीणों को मिली तो आक्रोशित होकर ग्रामीणों ने परिजनों संग पलिया बाजार में चक्काजाम कर दिया। इसके साथ ही चार सूत्रीय मांग को लेकर प्रदर्शन करने लगे।

ग्रामीणों ने मृतक के परिजनों को 25 लाख का मुआवजा, मृतक की पत्नी को सरकारी नौकरी, सुरक्षा को लेकर शस्त्र लाइसेंस और बदमाशों की 24 घंटे के अंदर गिरफ्तारी की मांग की। वहीं जाम की सूचना प्राप्त होते ही थाने की पुलिस बल के साथ मुहम्मदाबाद गोहना के एसडीएम निरंकार सिंह मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझा बुझा कर जाम समाप्त कराया। एसडीएम ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि उनकी सभी जायज मांगों को पूरा किया जायेगा ।