स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बीटीसी की छात्रा की पंखे से लटककर दे दी जान, मरने से पहले लिखा सुसाइड नोट

Mohd Rafatuddin Faridi

Publish: Jan 23, 2020 18:39 PM | Updated: Jan 23, 2020 18:39 PM

Mau

.

मऊ. यूपी के मऊ जिले में किराए के कमरे में रहकर पढ़ायी कर रही गाजीपुर की रहने वाली बीटीसी की छात्रा ने पंखे से फंदा लगाकर जान दे दी। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा। पुलिस को शव के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है।

 

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

गाजीपुर जिले के मरदह कस्बे की रहने वाली पुष्पांजली मऊ डायट में बीटीसी प्रथम वर्ष की छात्रा थी। वह शहर के ही इमलीयाडीह मुहल्ले में किराए के मकान में रहकर पढ़ायी करती थी। गुरुवार की सुबह उसके कमरे का दरवाजा देर तक नहीं खुला तो आस-पड़ोस के लोगों को चिंता हुई और पड़ोसियों ने किसी तरह से कमरे के अंदर झांका तो वहां का नजारा देखकर उनके होश उड़ गए। कमरे में पुष्पांजली पंखे में फंदे से लटक रही थी।

तत्काल पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी और शव को पंखे से उतारा गया। शव के नजदीक ही एक सुसाइड नोट भी मिला। पुलिस ने आस-पड़ोस से पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। घटना की जानकारी परिजनों को दे दी गयी। पुलिस का कहना है कि वह मामले की जांच में जुटी हुई है।

By Correspondence

[MORE_ADVERTISE3]