स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

भाजपा सांसद प्रतिनिधि की कार पलटी, दो की मौत

Mohd Rafatuddin Faridi

Publish: Dec 14, 2019 13:27 PM | Updated: Dec 14, 2019 13:27 PM

Mau

सलेमपुर से बीजेपी के सांसद रविन्द्र कुशवाहा के प्रतिनिधि अशोक कुशवाहा की थी हादसे का शिकार हुई कार। ड्राइवर निजी कार्य के लिये लेकर जा रहा था कार।

मऊ. यूपी के सलेमपुर बीजेपी सांसद के प्रतिनिधि की एसयूवी कार मऊ जिले के मधुबन थाना क्षेत्र के दोहरीघाट मार्ग पर चकरा बासूनगर के पास शुक्रवार की रात अनियंत्रित होकर खायी में पलट गयी। इस घटनाम में सवार उभांव थानाक्षेत्र निवासी दो लोगों की मौत हो गयी। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची स्‍थानीय पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और साथ ही घटना की जानकारी परिजनों को दी।

मरने वालों में बलिया जिले के नगरा थानान्तर्गत सुपापाली गांव निवासी रंजीत और खंडवा निवासी विजय हैं। दोनों मधुबन से दोहरीघाट की तरफ जा रहे थे। गाड़ी तेज रफ्तार होने के चलते अचानक ही अनियंत्रित होकर पहले पेड़ में टकराई और इसके बाद बिजली के पोल को तोड़ते हुए खाई में चली गई।

मिली जानकारी के मुताबिक एसयूवी सलेमपुर भाजपा सांसद रविंद्र कुशवाहा के प्रतिनिधि अशोक कुशवाहा के नाम से पंजीकृत है। उनका चालक विजय अपने निजी कार्य के लिए एसयूवी से अपने फूफा के यहां रिश्तेदारी में दोहरीघाट जा रहा था।

By Correspondence

[MORE_ADVERTISE1]