स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

भाजपा प्रत्याशी विजय राजभर को जिताने के लिए भोजपुरी स्टार निरहुआ ने अपनाया ये स्टाइल

Ashish Kumar Shukla

Publish: Oct 19, 2019 16:27 PM | Updated: Oct 19, 2019 16:30 PM

Mau

चुनाव प्रचार में उतरे भोजपुरी स्टार निरहुआ ने जो कहा, उससे प्रत्याशी को मिल सकती है मजबूती

मऊ. भाजपा नेता और आजमगढ़ लोकसभा सीट से प्रत्याशी रहे दिनेश लाल यादव निरहुआ शनिवार को मऊ जिले में थे। निरहुआ घोसी विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी के लिए वोट मांगने पहुंचे थे। उन्होने भाजपा के उम्मीदवार विजय राजभर के समर्थन में रोड शो भी किया। लेकिन खास बात ये रही कि निरहुआ के प्रचार की जमीनी स्टाइल ने लड़ाई को खास बना दिया।

सबसे पहले तो निरहुआ ने खालिसपुर स्थित डा भीम राव आंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रोड शो शुरू किया। इस दौरान मीडिया से बातचीत के उन्होंने कहा कि आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समाज के हर वर्ग को मुख्य धारा से जोड़ने का काम कर रहे हैं। कहा कि समाज का हर तबका इस सरकार में खुद को सुरक्षित महसूस कर रहा है। लोगों के लिए विकास के जितने काम इस सरकार में हुए वो पहले कभी नहीं हुए। फिर निरहुआ ने एक के बाद एक भावनात्मक अपील करके भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में हवा बनाने की कोशिश किया
प्रचार में निरहुआ ने जो स्टाइल अपनाया वो विजय के लिए मौका बन सकता है
रोड शो के दौरान भारी भीड़ के बीच निरहुआ ने जनता से कहा कि भाजपा के उम्मीदवार एक सब्जी वाले के बेटे हैं। सोचिए क्या कभी किसी दल ने ऐसा किया था कि वो इस छोटे से लोगों को भी राजनीति में मौका दें। पर भाजपा और नरेन्द्र मोदी ने ये किया। गरीब से गरीब को उठाकर गद्दी सौपने का काम किया है। अब हमारी आवाज कोई दबा नहीं सकेगा।

कहा आपके भाई को पूर्व सीएम के खिलाफ लड़ाया

निरहुआ ने जनता से कहा कि जैसे विजय को उम्मीदवार बनाया वैसे ही अभी लोकसभा चुनाव में मुझे भी आजमगढ़ से चुनाव लड़ने का मौका पार्टी ने दिया था। पूर्व सीएम के खिलाफ लड़ने के लिए भाजपा में सैकड़ों बड़े चेहरे थे पर भाजपा औऱ मोदी जी ने निरहुआ को मौका देकर साबित कर दिया कि ये पार्टी गरीब से गरीब के बेटे को भी आगे बढ़ते देखना चाहती है। निरहुआ के भाषण के दौरान लोग खूब उत्साहित दिखे।