स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

एंटी रोमियों दस्ता फिर हुआ सक्रिय, मनचलों की अब खैर नहीं

Ashish Kumar Shukla

Publish: Dec 10, 2019 21:27 PM | Updated: Dec 10, 2019 21:27 PM

Mau

संचालकों को निर्देश दिया गया है कि वो गेट पर एक शिकायत पेटिका जरुर रखे

मऊ. जिले में अब मनचलों पर एंटी रोमियों की कड़ी नजर रहेगी। छात्राओं, युवतियों और महिलाओं के साथ छेङछाङ व फब्तियां कसने वाले मनचलों की अब खैर नहीं होगी। पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य की निगरानी में सभी थानों में एंटी रोमियों टीम को सक्रिय किया गया है।

बतादें कि टीम शहर के विद्यालयों, कोचिंग सेन्टरों सहित सार्वजनिक स्थलों पर खङे होने वाले लोगों को पहले हिदायत दी जायेगी। नहीं समझने पर कठोर कार्य़वाही की तैयारी की की जा रही है। इसके अलावा विद्यालयों के संचालकों को निर्देश दिया गया है कि वो गेट पर एक शिकायत पेटिका जरुर रखें। जिसमें छात्राएं अपनी शिकायत डाल सके।

जिले के 11 थानों और महिला थाना क्षेत्र में मनचले छात्राओं, युवतियों और महिलाओं को देखकर फब्तियां कसते हुए छेङछाङ किया करते थे। इस प्रकार की घटनाओं को रोकने के लिए प्रत्येक थानों में स्पेशल एंटी रोमियों टीम का गठन किया गया है। जिसमें दो महिला पुलिसकर्मी सहित पांच सदस्य शामिल रहेंगे। स्कूल कालेज खुलते ही यह टीम कार्रवाई करना शुर कर देगी। टीम सुबह और शाम सक्रिय रह कर मनचलों के मंसूबों को फेल करेगी। छेङछाङ करने वाले मनचलों को हिरासत में लेकर कार्रवाई की जाएगी।

[MORE_ADVERTISE1]