स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Encounter: पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, इनामी बदमाश पुलिस की गिरफ्त में...

suchita mishra

Publish: Jul 19, 2019 13:01 PM | Updated: Jul 19, 2019 13:01 PM

Mathura

-देर रात थाना महावन क्षेत्र में गोशाला तिराहे पर हुई मुठभेड़
-इनामी बदमाश दलवीर के पैर में लगी है गोली, दूसरा बदमाश मौके से फरार
-बलदेव इलाके में चांदी व्यापारी से लूट में शामिल था बदमाश

 

मथुरा। एक दर्जन से अधिक मुक़दमों में वांछित और 25 हजार के इनामी बदमाश की पुलिस से मुठभेड़ हो गयी। पुलिस-बदमाश मुठभेड़ में बदमाश के गोली लगी, जिसके कारण बदमाश घायल हो गया। घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल भेजा जहां उसका उपचार चल रहा है। दूसरा आरोपी मौका पाकर फरार हो गया। पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुट गई है।


यह भी पढ़ें: Mid-day meal: स्कूलों में भी हावी हुआ जातिवाद, एक समुदाय के बर्तन साफ करती रसोइया, विशेष समुदाय के बच्चे खुद धोते हैं बर्तन

ये है मामला
गुरुवार की देर रात थाना महावन क्षेत्र में गोशाला तिराहे पर किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में कई मुक़दमों में वांछित और इनामी 25 हजार के इनामी बदमाश दलवीर पुत्र कुशलपाल निवासी विधिपुर हाथरस को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जानकारी देते हुए एसपी सिटी अशोक कुमार मीना ने बताया कि मुखबिर की सूचना मिली थी कि दलवीर अपने साथी प्रदीप पुत्र जगदीश के साथ किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में है। सूचना पर हम लोग वहां पहुंचे तो इन लोगों ने फायरिंग कर दी। बाइक लेकर भागने लगे। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की तरफ से भी फायरिंग की गई। फायरिंग में दलवीर के पैर में गोली लगी है। बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें: बीएसए विभाग का कर्मचारी बनकर पहुंचा ये शख्स, शिक्षक शिक्षिकाओं के लिए फिंगर प्रिंट और आधार कार्ड, लेकिन तभी खुल गई पोल फिर...देखें वीडियो

बलदेव में हुई चांदी व्यापारी से लूट में था शामिल
थाना प्रभारी महावन का कहना है कि विगत दिनों पूर्व में जो चांदी व्यापारी से लूट हुई थी, उस घटना में भी यह शामिल था। बलदेव थाने से यह वांछित अपराधी था। फरार हुए दूसरे साथी प्रदीप को टीम बनाकर गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही इसके साथी की गिरफ्तारी की जाएगी।