स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी गिरफ्तार, मथुरा और हरियाणा में था आतंक

Amit Sharma

Publish: Jul 19, 2019 15:49 PM | Updated: Jul 19, 2019 15:49 PM

Mathura

-इस कुख्यात अपराधी के सिर पर 25000 का इनाम था और कई मुकदमों में वांछित चल रहा था।

-साथ ही मथुरा के साथ हरियाणा में भी की गई कई लूटों का इस कुख्यात अपराधी ने इकबाल किया है।

मथुरा। पुलिस के लिए सिर दर्द बन चुके 25000 के इनामी बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ में गिरफ्तार हुए कुख्यात बदमाश को पुलिस ने मेडिकल करा कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें- लड्डू गोपाल खेलेंगे क्रिकेट, बैडमिंटन और कैरम, श्रद्धालु कर रहे खरीदारी

यहां हुई मुठभेड़

मथुरा के साथ-साथ हरियाणा में अपनी दहशत की धाक जमा चुके कुख्यात बदमाश हेमंत को मुखबिर की सूचना पर मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया है। इस कुख्यात अपराधी के सिर पर 25000 का इनाम था और कई मुकदमों में वांछित चल रहा था। साथ ही मथुरा के साथ हरियाणा में भी की गई कई लूटों का इस कुख्यात अपराधी ने इकबाल किया है। मुठभेड़ की जानकारी देते हुए एसपी सिटी अशोक कुमार मीणा ने बताया कि हेमंत एक कुख्यात अपराधी है जिसे आगरा कैनाल नहर की पटरी पर पहली पुलिया के पास खरोट रोड पर पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया है। 

यह भी पढ़ें- Nepal से आए Elephant ने फैलाई दहशत, फसल उजाड़ी, देखें वीडियो

ये हुआ बरामद 

कोसी पुलिस को इस ख्यात अपराधी को पकड़ने में सफलता हासिल हुई है वहीं इस अभियुक्त पर करीब आधा दर्जन मुकदमे संगीन धाराओं में दर्ज थे। जिला अस्पताल में मेडिकल कराकर जेल भेज दिया है। इस कुख्यात अपराधी के पास से लूटी गई धनराशि के अलावा अवैध तमंचा, कारतूस, एक चोरी की मोटरसाइकिल अपाचे नंबर यूपी 85 ए एल 5214 को भी बरामद किया है।