स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

राया और गोवर्धन में सनसनी, दो शव मिले, हत्या कर फेंके जाने की आशंका

suchita mishra

Publish: Aug 14, 2019 13:07 PM | Updated: Aug 14, 2019 13:25 PM

Mathura

-महिला का शव मांट ब्रांच गंग नहर में में मिला।
-गोरिया मठ मंदिर के नाले में युवक की लाश से सनसनी।

मथुरा। जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में शव (Dead body) मिलने से सनसनी (Sensation) फैल गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post martem) के लिए भेज दिया है। आशंका है कि हत्या (Murder) करके शव फेंके गए हैं। वैसे भी अज्ञात लाशों के लिए मथुरा (Mathura) जिला सुरक्षित स्थान बन चुका है। आए दिन लाशें मिलती रहती हैं। पुलिस (UP Police) का कहना है कि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि इन दोनों की हत्या हुई है या आत्महत्या (Suicide) की है।

मांट ब्रांच गंग नहर में महिला की शव
थाना राया क्षेत्र गांव कटेला पुल के समीप मांट ब्रांच गंग नहर में अज्ञात महिला का शव मिला। शव मिलने की सूचना खेतों पर काम कर रहे लोगों ने पुलिस को दी। सूचना के घंटों बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। ग्रामीणों में अज्ञात महिला के शव को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं होती रहीं। हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि यह महिला कौन है, कहां की है।

 

गोरिया मठ मंदिर के नाले में लाश
थाना गोवर्धन क्षेत्र के राधा कुंड मार्ग स्थित बने गोरिया मठ मंदिर के नाले में एक 35 वर्षीय युवक का शव पड़ा मिला। शव मिलने से आसपास के लोग घटना स्थल पर पहुंचे और देखते ही देखते सैकड़ों की संख्या में लोग एकत्रित हो गए। स्थानीय लोगों का कहना है कि यह युवक कचरा बीनने का काम करता था। कचरा बीन कर अपना जीवन यापन करता था। वहीं पुलिस इस 35 वर्षीय युवक के शव की शिनाख्त नहीं कर पाई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।