स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पेट्रोल डलवाने को लेकर भिड़े युवक, पुलिस आई तो बाइक छोड़ भागे, देखें वीडियो

Dhirendra yadav

Publish: Aug 16, 2019 19:30 PM | Updated: Aug 16, 2019 19:30 PM

Mathura

- मसानी चौराहा स्थित फिलिंग स्टेशन पर लोहे की रॉड से बाइक तोड़ी
- दोनों बाइकों को कब्जे में लेकर युवकों को तलाश कर रही पुलिस

 

मथुरा। थाना गोविंद नगर क्षेत्र में बाइक में पेट्रोल डलवाने को लेकर दो युवकों में जमकर लात-घूंसे चले। जमकर मारपीट का वीडियो पेट्रोल पम्प (petrol pump) पर लगे सीसीटीवी (cctv) कैमरे में क़ैद हो गया । आरोपी युवक अपनी बाइक (bike) पेट्रोल पंप पर ही छोड़कर भाग खड़े हुए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों की बाइक को कब्ज़े में लिया। उनकी तलाश में जुट गई है।

ये भी पढ़ें - Breaking ठाकुर पवन सिंह और सिख समाज के रविन्द्र पाल सिंह टिम्मा भाजपा में हुए शामिल

ये है मामला
थाना गोविंद नगर इलाके के मसानी चौराहे स्थित जनरल मोटर्स फिलिंग स्टेशन (filling station) पर बाइक में पेट्रोल डलवाने को लेकर दो युवकों में कहासुनी हो गयी । तू-तू मैं-मैं के बाद बात इतनी आगे बढ़ गयी कि दोनों युवकों में लात-घूंसे चलने लगे। लोग तमाशबीन बने देखते रहे, लेकिन किसी ने उन्हें रोकने की जहमत नहीं उठाई। इसके बाद युवकों ने पेट्रोल पंप पर लगी लोहे की रॉड (iron rod) से एक-दूसरे पर हमला कर दिया। मामला ज्यादा बढ़ता देख कुछ लोगों ने बीच बचाव का प्रयास किया, लेकिन दोनों युवक किसी की सुनने को तैयार नहीं थे। दोनों ने एक-दूसरे की बाइक को लोहे की रॉड से प्रहार कर क्षतिग्रस्त कर दिया। मारपीट होते देख अफरा-तफरी फैल गई । इस बीच दोनों आरोपी युवक भाग निकले। इसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस (police) ने आरोपी युवकों की बाइकों को अपने कब्जे में ले लिया। सीसीटीवी के आधार पर फरार आरोपियों की पहचान की जा रही है। अभी तक यह पता नहीं लग पाया है कि यह युवक कौन हैं और कहां के रहने वाले हैं।

ये भी पढ़ें - RSS प्रचारक रामलाल दो दिन के लिए अलीगढ़ में, AMU प्रोफेसरों से भी करेंगे संपर्क

बाइक छोड़ भागे आरोपी
पेट्रोल पंप पर कार्यरत कर्मचारी ने बताया के पेट्रोल डलवाने वालों की लाइन लगी थी। इसी दौरान दोनों युवक पहले पेट्रोल डलवाने के लोकर भिड़ गए। एक कस्टमर पहले आया था और दूसरा बाद में। दूसरे कस्टमर ने पहले वाले से मारपीट कr और बाइक छोड़कर भाग गया।

ये भी पढ़ें - किसी मां की गोद न रहे सूनी, इसलिए आगरा में जुटे दुनियाभर के चिकित्सक, देखें वीडियो