स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

भाकियू कार्यकर्ताओं ने टोल पर किया प्रदर्शन, एक घंटे तक कराया फ्री

Amit Sharma

Publish: Aug 19, 2019 13:57 PM | Updated: Aug 19, 2019 13:57 PM

Mathura

वहीं प्रदर्शन के दौरान टोल पर भाकियू कार्यकर्ताओं द्वारा हथियार लहराने के मामले में भी पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

मथुरा। थाना फरह क्षेत्र में दिल्ली-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित महुअन टोल पर भाकियू (भानु गुट) द्वारा प्रदर्शन करने और करीब एक घंटे तक टोल को फ्री कराने के मामले में टोल मैनेजर की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं प्रदर्शन के दौरान टोल पर भाकियू कार्यकर्ताओं द्वारा हथियार लहराने के मामले में भी पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

ये था मामला

बता दें कि 12 अगस्त को मथुरा स्थित किसान भवन में भारतीय किसान यूनियन (भानु गुट) की एक बैठक में शामिल होने के लिए आ रहे प्रदेश अध्यक्ष योगेश प्रताप सिंह के साथ महुअन टोल कर्मियों से कुछ कहासुनी हो गई। शनिवार को इसी बात को लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह के साथ सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने टोल पर हंगामा किया और करीब 1 घंटे के लिए टोल को फ्री करा दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह समझाबुझा कर मामले को शांत कराया। इस मामले में भाकियू ने सीओ रिफाइनरी को अपना ज्ञापन सौंपा। वहीं इस मामले में टोल प्रबंधन की ओर से दी गई तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस संबंध में सीओ रिफाइनरी आलोक दुबे ने बताया कि टोल मैनेजर की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।