स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सुनसान जंगल में बैठे थे दोनों, ग्रामीणों ने पकड़ा तो लड़की के पैर पर गिर लड़का बोला- भाई-बहन हूं

Muneshwar Kumar

Publish: Aug 19, 2019 15:36 PM | Updated: Aug 23, 2019 15:33 PM

Mandla

madhya pradesh: सुनसान जंगल से ग्रामीणों ने एक लड़का और लड़की को पकड़ा

मंडला. मध्यप्रदेश के मंडला जिले में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है। वायरल वीडियो में सुनसान जंगल के बीच कथित रूप से एक प्रेमी युगल बैठे हैं। जहां कुछ ग्रामीण पहुंच जाते हैं और घेरकर उनकी पिटाई करने लगते हैं। ग्रामीणों ने जब दोनों के पकड़ लिया तो लड़का लड़की के पैर छू लिए और कहने लगा कि हमदोनों भाई-बहन हैं। ग्रामीण दोनों के साथ गाली-गलौज कर रहे हैं।

 

यह वीडियो मंडला शहर से सौ किलोमीटर दूर मवई थाना क्षेत्र अंतर्गत अंजनी गांव के पास घना जंगल है। जहां दोपहर बाद दोनों आराम से जंगल के अंदर बैठे हुए थे। तभी वहां ग्रामीण पहुंच गए और दोनों को घेर लिया। इसके साथ ही उनके बाइक के पहिए की हवा निकाल दी ताकि दोनों यहां से भाग नहीं सके। ग्रामीणों द्वारा की पिटाई और बदतमीजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

 

भाई-बहन हूं
ग्रामीण जब दोनों से अभद्रता करने लगे तो लड़का-लड़की खुद को भाई बहन बताने लगे। लड़का लड़की के पैर छू लिए। उसके बाद ग्रामीण उससे सवाल कर रहे थे कि भाई-बहन हो तो यहां क्या कर रहे हो। इसके बाद लड़की दलील देने लगी कि मैं इसे राखी बांधती हूं। लेकिन ग्रामीण मानने को तैयार नहीं थे। भीड़ में से कुछ लोग बोल रहे थे कि गांव के लोग यहां से परिवार के साथ गुजरते हैं। तुमलोग यहां पर माहौल खराब कर रहे हो।

 

चाचा मैं राखी बांधती हूं
तभी एक अधेड़ टाइप का व्यक्ति युवती को गाली देते हुए, उसके साथ अभद्रता करता था। लड़की बोलती है कि चाचा मैं इस राखी बांधती हूं। उसके बाद वह व्यक्ति कहता है कि जब राखी बांधती हो तो जंगल में क्या कर रही हो। उसके बाद वह गाली देने लगता है। तभी लड़का बाइक स्टार्ट करने जाता है, लोग बोलते हैं कि अभी कहां जा रहे हो और उसकी बाइक की चाभी खींच लेते हैं।

 

मलेरिया विभाग के बता रहे कर्मचारी
हालांकि ये दोनों कौन हैं और कहां के हैं, इसकी पहचान नहीं हो पाई है। घटना रविवार के शाम की है। भीड़ में मौजूद कुछ लोग ही बोल रहे थे कि तुम दोनों मलेरिया विभाग में कार्यरत हो न हो। अभी पुलिस को बुलाकर सौंप देते हैं। लेकिन दोनों खुद को भाई बहन ही बताते रहे। भीड़ से बचने के लिए लड़का बोलता है कि मैं इसके घर के सभी लोगों को बुला देता हूं। फिर भी ग्रामीण मानने को तैयार नहीं थे।

 

पुलिस में शिकायत नहीं
वहीं, अभी तक किसी पक्ष ने इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई है। ग्रामीणों ने ही दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया है। लेकिन लड़का-लड़की ने अपने साथ हुई अभद्रता को लेकर कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है।