स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

चलती कार में गैंगरेप का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, जानिए पूरी घटना!

suchita mishra

Publish: Jul 13, 2019 13:29 PM | Updated: Jul 13, 2019 13:29 PM

Mainpuri

करीब आधा घंटे चली मुठभेड़ के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार।

मैनपुरी। अपहरण और चलती कार में महिला के साथ दुष्कर्म करने वाला मुख्य आरोपी शुक्रवार दोपहर को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार हो गया। कुरावली क्षेत्र के जींगन चंदाई गांव के पास करीब आधा घंटे तक मुठभेड़ के दौरान आरोपी के पैर में गोली लगी, वहीं एक सिपाही भी घायल हो गया। इस दौरान उसका एक अन्य साथी मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें: Compulsory Retirement: 22 पुलिस वाले जबरन रिटायर किए गए, विभाग पर बोझ थे...

ये था मामला
पांच जुलाई की रात करीब दस बजे कुरावली क्षेत्र में जीटी रोड पर जुन्‍हैसा मोड़ के पास से ईको कार सवार तीन बदमाशों ने तमंचे के बल पर बाइक पर जा रहे एक दंपति को रोक लिया। पति की आंख में स्प्रे डालकर आरोपी महिला को कार में डालकर ले गए और चलती कार में रेप किया। इस दौरान महिला के जेवरात वगैरह भी लूट लिए थे। फिर उसे एटा में छोड़कर फरार हो गए थे।

यह भी पढ़ें: मुड़िया मेला 2019: बाहर से आ रहे हैं तो गोवर्धन तक पहुंचने के लिए ये रूट जरूर जान लें, वर्ना मुसीबत में पड़ जाएंगे

मुख्य आरोपी पर था 50 हजार का इनाम
घटना के बाद से पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी। मुख्य आरोपी लालू उर्फ सतेंद्र यादव निवासी नगला रते थाना औंछा पर 50 हजार का इनाम भी घोषित किया गया था। पुलिस उसे पकड़ने के लिए जगह जगह दबिश दे रही थी। इसी दौरान मुखबिर से पता चला कि लालू एक साथी के साथ गांव लखौरा के पास मौजूद है। सूचना पर शुक्रवार को स्वाट टीम प्रभारी जोगेंद्र सिंह, इंस्पेक्टर कुरावली शिवकुमार चौहान ने टीम के साथ घेराबंदी शुरू कर दी। खुद को घिरता देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में मुख्य आरोपी लालू के पैर में एक गोली लग गई, वहीं एक सिपाही भी घायल हो गया। हालांकि आरोपी का साथी मौके से फरार हो गया। पुलिस को आरोपी के पास से बाइक, एक तमंचा, आठ कारतूस, 4940 रुपये नकद और एक पाजेब मिली है।