स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

प्रभारी मंत्री ने सरकार की योजनाओं का किया गुणगान, अस्पताल में डॉक्टरों की कमी को पूरा करने की कही बात

Abhishek Gupta

Publish: Sep 18, 2019 22:27 PM | Updated: Sep 18, 2019 22:27 PM

Mahoba

महोबा में दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे उत्तर प्रदेश सरकार के समाज कल्याण मंत्री जी.एस. धर्मेश ने आज कलेक्ट्रेट सभागार में समीक्षा बैठक के बाद प्रेस वार्ता कर केंद्र और राज्य सरकार की तमाम जनकल्याणकारी उपलब्धियों को साझा किया। इस दौरान डीएम, सीओ, सीडीओ सहित बीजेपी के तमाम वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

महोबा. महोबा में दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे उत्तर प्रदेश सरकार के समाज कल्याण मंत्री जी.एस. धर्मेश ने आज कलेक्ट्रेट सभागार में समीक्षा बैठक के बाद प्रेस वार्ता कर केंद्र और राज्य सरकार की तमाम जनकल्याणकारी उपलब्धियों को साझा किया। इस दौरान डीएम, सीओ, सीडीओ सहित बीजेपी के तमाम वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

उत्तरप्रदेश सरकार के समाजकल्याण मंत्री और महोबा जिले के प्रभारी जी.एस. धर्मेश पहली बार दो दिवसीय दौरे पर महोबा पहुंचे है । उन्होंने सरकार नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक की है। उन्होंने बताया कि आवारा पशुओं की परेशानी यहां के लोगों और किसानों के लिए सबसे बड़ी समस्या है। इस समस्या से निजात दिलाने के लिए सरकार ने अब एक नई योजना के तहत 1 आवारा गाय को रखने वाले व्यक्ति को 900 सो रुपये प्रतिमाह देने का लक्ष्य रखा है। वहीं जिला अस्पताल में डॉक्टरों की कमी को भी प्रभारी मंत्री ने माना है और इस कमी को दूर करने की बात कही है। उन्होंने कहा कि डॉक्टरों की कमी से मरीजों और तीमारदारों को इलाज में बड़ी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। सरकार के समक्ष यह बात रखी जायेगी।