स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सर्राफा व्यापारी के यहां हुई चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, शातिर चोर सहित दो गिरफ्तार

Ruchi Sharma

Publish: Oct 21, 2019 17:28 PM | Updated: Oct 21, 2019 17:58 PM

Mahoba

-सर्राफा व्यापारी के यहां हुई चोरी का पुलिस ने किया खुलासा

-शातिर चोर सहित दो गिरफ्तार

-दो अन्य स्थानों पर भी चोरी की घटना को दे चुके थे अंजाम

महोबा. जिले में पनवाड़ी थाना पुलिस ने एक सप्ताह पूर्व सर्राफा व्यापारी के घर हुई लाखों की चोरी का खुलासा किया है। पुलिस ने आरोपी चोर और उसके सहयोगी को गिरफ्तार कर सोने के आभूषण और तमंचा भी बरामद किया है। चोर इससे पहले पनवाड़ी थाना क्षेत्र में दो अन्य स्थानों पर भी चोरी की घटना को अंजाम दे चुके थे।

आपको बता दें कि घटना महोबा जिले के पनवाड़ी थाना क्षेत्र के बनियातपुरा मोहल्ले की है। जहां बीते एक सप्ताह पूर्व एक शातिर चोर ने आभूषणों के व्यापारी अमित अग्रवाल के यहां लाखों के आभूषण चुराकर फरार हो गए थे। इस घटना से महोबा में व्यापारी खासे आक्रोशित थे और खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे थे ऐसे में एसपी स्वामीनाथ द्वारा इस चोरी के खुलासे के लिए एक टीम गठित की गई थी। एएसपी वीरेंद्र कुमार, सीओ अवध सिंह के नेतृत्व में पनवाड़ी थाना प्रभारी घनश्याम पांडेय की टीम ने इस बड़ी चोरी का खुलासा कर दिया। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने चोरी की घटना को अंजाम देने वाले हमीरपुर जनपद के राठ निवासी अनिल कुमार को गिरफ्तार किया है। आरोपी अनिल कुमार द्वारा चोरी किये गए सोने को राठ व्यापारी विनोद कुमार को बेच दिया था। जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है।

आरोपी अनिल कुमार इससे पहले भी पनवाड़ी में चोरी की दो घटनाओं को अंजाम दे चुका है। आरोपी हमीरपुर जिले में गैंगस्टर मामले में वांछित चल रहा था। पुलिस ने चोरी की घटना को अंजाम देने वाले सहित चोरी का माल खरीदने के आरोपी विनोद सोनी को सुसंगत धाराओं में जेल भेज दिया है। एसपी द्वारा खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 10 हजार रुपये से पुरस्कृत किया गया है।