स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

विद्युत तारों की चपेट में आई स्कूली बस, छात्र-छात्राओं में मची अफरा तफरी

Neeraj Patel

Publish: Jul 12, 2019 21:14 PM | Updated: Jul 12, 2019 21:14 PM

Mahoba

शहर कोतवाली क्षेत्र के तहसील चौराहे पर आज सांई इंटर कॉलेज की छात्र-छात्राओं से भरी स्कूली बस विधुत तारों में जा फसी।

महोबा. शहर कोतवाली क्षेत्र के तहसील चौराहे पर आज सांई इंटर कॉलेज की छात्र-छात्राओं से भरी स्कूली बस विधुत तारों में जा फसी। स्कूली बस के विधुत तार में फंसते ही बस में सवार छात्र-छात्राओं में अफरा तफरी मच गई। राहगीरों के सहयोग से सभी मासूम बच्चों को आनन-फानन में सकुशल बाहर निकाल लिया गया तो वहीं एक जाबांज नागरिक द्वारा पास ही में रखे बिजली ट्रांसफार्मर से सप्लाई बंद कर दी गई। नतीजतन मासूमों की जिंदगी से जुड़ा एक बड़ा हादसा टल गया।

ये भी पढ़ें - छात्र संसद की पहल का दिखा असर, डीएम समेत अन्य अफसर पदयात्रा कर पहुंचे आफिस

महोबा के सांई कालेज की स्कूली बस आज दोपहर बाद भटीपुरा मुहल्ले से होते हुए स्कूली छात्र-छात्राओं को लेकर तहसील चौराहे पहुंची थी। तभी करीब 15 से 20 बच्चों से भरी बस जर्जर विधुत तारों में जा फसी थी। बस के तारों में फंसते ही हड़कंप मच गया। बस के विधुत तारों में फंसते ही करंट की चिंगारी देख पास ही खड़े एक जाबांज नागरिक ने नजदीक लगे ट्रांसफार्मर से सप्लाई बंद कर दी।

ये भी पढ़ें - जानिए प्रदेश में कितने स्कूलों की मिली यूपी बोर्ड की मान्यता, यहां देखें पूरी लिस्ट

राहगीरों की तत्पर्यता के चलते बस में सवार करीब 17 से 18 बच्चे बाल बाल बच गए। शहर के तहसील चौराहे पर इस बड़े हादसे में मासूमों का सकुशल बचना किसी चमत्कार से कम नहीं है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर अभिभावक भी पहुंच गए।