स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

खेत में संचालित असलहा फैक्ट्री का पुलिस ने किया खुलासा, आरोपी सहित उपकरण और तमंचे बरामद

Neeraj Patel

Publish: Dec 06, 2019 16:02 PM | Updated: Dec 06, 2019 16:02 PM

Mahoba

जिले के अजनर क्षेत्र के संचालित असलहा फैक्ट्री का पुलिस ने खुलासा किया है और साथ ही मौके से दो तमंचे और तीन अधबने तमंचे भी बरामद हुए है।

महोबा. जिले के अजनर क्षेत्र के संचालित असलहा फैक्ट्री का पुलिस ने खुलासा किया है और साथ ही मौके से दो तमंचे और तीन अधबने तमंचे भी बरामद हुए है। पुलिस ने असलहा फैक्ट्री संचालक को मौके से गिरफ्तार कर मुकदमा लिख जेल भेज दिया है।

अजनर थाना क्षेत्र के ग्राम रामूपुरा में काफी समय से असलहा फैक्ट्री संचलित होने की खबर पुलिस को मिल रही थी। ऐसे में अजनर थाना प्रभारी राधे बाबू द्वारा पुलिस की एक टीम गठित की गई थी। पुलिस को रात दो बजे मुखबिर से सुचना मिली कि ग्राम रामूपुरा के एक खेत में असलहा बनाने की फैक्ट्री चल रही है। इस सुचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच खेत में बनी झोपडी की घेराबंदी कर आरोपी उमेश पुत्र मातादीन पटेल को धर दबोचा।

पुलिस ने संचालित फैक्ट्री से असलहा बनाने के उपकरणों सहित 315 बोर के दो बने तमंचे सहित तीन अधबने तमंचे, कारतूस बरामद कर लिए हैं। अजनर पुलिस की इस कामयाबी की एसपी ने प्रशंसा की। एसपी मणिलाल पाटीदार ने बताया कि आरोपी अवैध असलहा बनाने का काम अपने ही खेत में करता था। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

[MORE_ADVERTISE1]