स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

दोस्त की नाबालिग बेटी से हो गया प्यार, पिता ने घर बुलाकर कर दिया ऐसा काम

Ruchi Sharma

Publish: Nov 02, 2019 17:10 PM | Updated: Nov 02, 2019 17:10 PM

Mahoba

अवैध सम्बन्धों के चलते लड़की के परिजनों ने प्रेमी को उतारा मौत के घाट

 

महोबा. जिले में कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र के सेनापति नगर के समीप प्रेम प्रसंग और अवैध सबंधों के चलते 27 वर्षीय युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज हत्या आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है ।

यह मामला कुलपहाड़ कोतवाली नगर के सेनापति महल के समीप रहने वाले रविन्द्र अनुरागी और काशी प्रसाद अनुरागी के परिवारों से जुड़ा हुआ है। दरअसल रविन्द्र अनुरा का पास ही में रहने वाले सजातीय काशी प्रसाद के घर काफी आना जाना था। बीते कुछ समय से दोनों परिवारों में काफी मित्रता हो गयी थी। इसी दौरान मृतक रविन्द्र का काशी की नाबालिग बेटी से प्रेम प्रसंग परवान चढ़ गया। जिसके चलते कुछ दिनों से दोनों का एक दूसरे के घर आना जाना लगा रहता था। बीते रात रविन्द्र अपने और रोहिणी के बीच प्रेम सबंधों को लेकर काशी प्रसाद के घर जा पहुंचा था। जिसको लेकर परिवार में विवाद हो गया। तभी आक्रोशित काशी प्रसाद ने रविन्द्र पर लाठी डंडों से ताबड़तोड़ प्रहार कर दिया। जिसके चलते रविन्द्र जमीन पर जा गिरा और काशीप्रसाद ने बेल्ट से गला दबाकर पर हत्या कर उसे मौत के घाट उतार दिया ।

अपर पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र कुमार ने बताया कि नगर के सेनापति महल के समीप रहने वाले मृतक रविन्द्र अनुरागी के पास ही में रहने वाले काशीप्रसाद की बेटी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। काशी प्रसाद दोनों के बीच अवैध सबंधों को लेकर खासा परेशान रहता था। बीती रात रविन्द्र को बेटी के साथ अपने ही घर में आपत्तिजनक स्थिति में देखते ही काशी प्रसाद आग बबूला हो गया और उसकी लाठी डंडों के बाद गले में बेल्ट बांधकर रविन्द्र की हत्या कर दी है। मामले को गभीरता से लेते हुए पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । साथ ही आरोपी की तलाश की जा रही है

[MORE_ADVERTISE1]