स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सांसद की पहल से मिली नई ट्रेन की सौगात, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ड्राइवर, गार्ड को माला पहनाकर किया स्वागत

Neeraj Patel

Publish: Jul 04, 2019 21:12 PM | Updated: Jul 04, 2019 21:12 PM

Mahoba

हमीरपुर महोबा से बीजेपी सांसद पुष्पेंद्र सिंह चन्देल की पहल के बाद महोबा को एक नई ट्रेन की सौगात मिली है।

महोबा. हमीरपुर महोबा से बीजेपी सांसद पुष्पेंद्र सिंह चन्देल की पहल के बाद महोबा को एक नई ट्रेन की सौगात मिली है। ट्रेन इलाहाबाद से चलकर वायां महोबा झांसी होकर मध्यप्रदेश के डॉ० अम्बेडकर नगर तक जाएगी। ट्रेन के आगमन और उसके स्वागत के लिए सांसद प्रतिनिधि जिले के व्यापारी, वरिष्ठ समाजसेवी समेत शहर के तमाम लोग उपस्थित रहे।

लोगों में खुशी की लहर

ट्रेन आते ही स्वागत के लिए खड़े तमाम लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई और समाज सेवियों, व्यापारियों, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ट्रेन के ड्राइवर गार्ड का माला पहनाकर और मिठाई खिलाकर जोरदार स्वागत किया। ट्रेन की सौगात मिलने से व्यापारियों में खासा उत्साह है। फिलहाल यह ट्रेन अभी ट्रायल के रूप में चलाई जा रही है। रेलवे प्रशासन द्वारा जल्द ही इस ट्रेन को नियमित करने की योजना है।

ये भी पढ़ें - यूपी के इस जिले में आखिर आज भी कुंवारे क्यों रह गए 60 प्रतिशत बुजुर्ग, कारण जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

बुन्देलखण्ड के महोबा में सांसद से ट्रेन की मिली सौगात मिलने से खासा उत्साह है। व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष विनोद पुरवार ने बताया कि इस नई ट्रेन से महोबा का व्यापार मध्यप्रदेश से जुड़ जाएगा। भविष्य में महोबा को ऐतिहासिक खजुराहों से जोड़ते हुए और भी ट्रेन संचालित की जाने की योजना है। तो वहीं ट्रेन के गार्ड ने बताया कि इस ट्रेन को इलाहाबाद से अम्बेडकर नगर तक ट्रायल के रूप में चलाया जा रहा है और यदि ट्रायल सफल रहता है तो भविष्य में ट्रेन का नियमिति करण कर दिया जाएगा फिलहाल अभी ये ट्रेन महीने में 3 दिन के लिए चलाई गई है। इस नई ट्रेन से महोबा के लोग खासे उत्साहित हैं।