स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बैंक में चोरों का धावा, बैंक से लैपटॉप और डीपीआर लेकर हुए फरार

Neeraj Patel

Publish: Sep 09, 2019 16:58 PM | Updated: Sep 09, 2019 16:58 PM

Mahoba

जनपद के कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र के जैतपुर कस्बे में स्थित आर्यावर्त बैंक में अज्ञात बदमाशों ने सेंधमारी के बाद ताला तोड़ चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया गया।

महोबा. जनपद के कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र के जैतपुर कस्बे में स्थित आर्यावर्त बैंक में अज्ञात बदमाशों ने सेंधमारी के बाद ताला तोड़ चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया गया। मगर बैंक में तीसरी आंख के रूप में लगे सीसीटीवी कैमरों के चलते चोर सीसीटीवी सिस्टम का डीवीआर लेकर मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानें क्या है पूरा मामला

कुलपहाड़ कोतवाली के जैतपुर कस्बे में स्थित आर्यावर्त बैंक में बीते शनिवार को कामकाज पूर्ण होने के बाद सभी अधिकारी और कर्मचारी घर चले गए थे। सुबह सभी बैंक अधिकारी जैसे ही बैंक पहुंचे थे कि बैंक की शटर ओर गेट का ताला टूटा पड़ा मिलते ही सभी हैरान हो गए थे। बैंक में चोरी की वारदात के भय को लेकर मैनेजर ने तत्काल फ़ोन पर सारी जानकारी पुलिस को दी गई।

बैंक में चोरी की वारदात से परेशान पुलिस आलाधिकारियों ने मौके पर पहुंच मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ओर बैंक आलाधिकारियों की मानें तो बैंक में घुसे बदमाश सीसीटीवी के कैमरों के भय से चोरी की वारदात को देने मे असफल हुए है।

ये भी पढ़ें - सॉफ्टवेयर इंजीनियर का बीबी के हुआ झगड़ा तो पत्नी ने सास की शिकायत और फिर...