स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

#Article370 #Remove35A : बीजेपी कार्यालय में नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जमकर मनाया जश्न, विधायक ने दिया विवादित बयान

Neeraj Patel

Publish: Aug 05, 2019 21:31 PM | Updated: Aug 05, 2019 21:31 PM

Mahoba

राज्य सभा में जम्मू कश्मीर पुनर्गठन बिल पास होते ही भाजपा कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल देखने को मिल रहा है।

महोबा. राज्य सभा में जम्मू कश्मीर पुनर्गठन बिल पास होते ही भाजपा कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल देखने को मिल रहा है। ढोल-नगाड़ों की धुन पर महिला कार्यकर्ताओं ने जमकर डांस किया तो वहीं बीजेपी विधायक और जिलाध्यक्ष के डांस करते ही सभी कार्यकर्ता जश्न में डूबे नजर आए। बीजेपी कार्यालय में शाम शानदार आतिशबाजी ने दिवाली और आज़ादी के उत्सव की यादे ताजा कर दी हैं। इसी दौरान बीजेपी विधायक ने आने वाले समय में पीओके भी हमारा होगा का विवादित ब्यान देकर सभी को आश्चर्य चकित कर दिया है।

ये भी पढ़ें - जम्मू-कश्मीर से Article 370 के हटाने पर अखिलेश यादव का बड़ा बयान, बीजेपी के फैसले पर कही यह बात

जमकर नृत्य कर मनाई खुशियां

केंद्र सरकार के इस बड़े ऐतिहासिक इलाके बाद भारतीय जनता पार्टी हजी नहीं बल्कि आम आदमी भी उत्साहित नजर आ रहे हैं। बीजेपी कार्यालय में भाजपा के सभी बड़े नेता और कार्यकर्ताओं सहित महिलाओं ने जमकर नृत्य कर खुशियां मनाई हैं। इस मौके पर सदर विधायक राकेश गोस्वामी ने जश्न के दौरान कहा कि देश के पीएम ने सभी भारत वासियों को 1947 के बाद बड़ा तोहफा दिया है। देश का हर नागरिक पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के निर्णय का स्वागत कर रहा है। आज़ादी के बाद से भारत माता के माथे पर लगे धारा 370 के कलंक को धो डाला है। हम सभी भारतवासी आज सही मायने में आज़ाद हुए हैं वह दिन दूर नहीं जब पाक अधिकृत कश्मीर भी हमारा होगा।

ये भी पढ़ें - जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने पर यूपी में जश्न का माहौल, बाराबंकी में तिरंगा लेकर निकलीं मुस्लिम महिलाएं

जश्न के माहौल में डूबा देश

बीजेपी के जिलाध्यक्ष जितेंद्र सिंह सेंगर ने कहा कि भारतीय जनसंघ के संस्थापक डॉ श्यामाप्रसाद मुखर्जी का सपना था कि देश में दो निशान, दो विधान, दो प्रधान नहीं चलेंगे। जिसको आज पीएम मोदी और गृहमन्त्री अमित शाह ने सच कर दिखाया है आर्टिकल 35ए धारा 370 को खत्म करने से समूचा देश जश्न के माहौल में डूबा हुआ है। भारत के प्रधानमंत्री औऱ गृह मंत्री के दृढ़ संकल्प का नतीजा है कि आज राज्यसभा में 125 वोटों के मिलते ही धारा 370 और 35ए पूर्णता खत्म हो गई है।