स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बीजेपी विधायक ने पाकिस्तान को दिया करारा जवाब, कहा- जल्द साकार होगा अखंड भारत का सपना, देखें वीडियो

Hariom Dwivedi

Publish: Aug 11, 2019 18:08 PM | Updated: Aug 11, 2019 18:08 PM

Mahoba

- महोबा सदर से बीजेपी विधायक राकेश गोस्वामी ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री को दी कड़ी नसीहत
- विधायक बोले- पाकिस्तान का कश्मीर से कोई रिश्ता नहीं है, यह हमारा अंदरूनी मामला है

महोबा. महोबा सदर से बीजेपी विधायक राकेश गोस्वामी ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बयान पर जोरदार पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि अगर पाकिस्तान की इच्छा युद्ध करने की है तो यही होगा। अब वह दिन दूर नहीं, जब 1947 से चला आ रहा भारतीयों का अखंड भारत का सपना जल्द साकार होगा। रविवार को बीजेपी कार्यकारिणी के प्रदेश मंत्री देवेश देवेश कोरी महोबा पहुंचे और बीजेपी कार्यकर्ताओं को अहम दिशा-निर्देश दिये। इस दौरान बीजेपी विधायक सहित जिले के कई पदाधिकारी मौजूद थे।

विधायक गोस्वामी ने कहा कि पाकिस्तान गीदड़-भभकियां दे रहा है। एक बार वह अपनी हसरत पूरी कर ले तो हमारा भी हमारा भी अखंड भारत का सपना पूरा हो जायेगा। उनके व्यापारिक संबंध खत्म करने से भारत पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा, बल्कि पाकिस्तान को ही भूखों मरना पड़ेगा। कहा कि पाकिस्तान का कश्मीर से कोई रिश्ता नहीं है, यह हमारा अंदरूनी मामला है।

आज कश्मीर के लोग खुश हैं- बीजेपी
प्रदेश मंत्री अवधेश कोरी ने कहा कि कश्मीर में लागू 370 हटाकर पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने साहसिक कदम उठाया है। 1947 के बाद से कश्मीर के नागरिक लोकतांत्रिक व्यवस्था से दूर थे। कश्मीर में धारा 370 घिसने के बजाय बढ़ती जा रही थी। आज कश्मीर के सभी लोग खुश हैं।