स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बजरंगदल स्थापना दिवस पर शस्त्र पूजन का आयोजन, तमाम संगठन के कार्यकर्ता रहे शामिल

Neeraj Patel

Publish: Oct 15, 2019 20:44 PM | Updated: Oct 15, 2019 20:44 PM

Mahoba

जिले के निजी गेस्ट हाउस में बजरंग दल स्थापना दिवस को लेकर शस्त्र पूजा के साथ हिंदुत्त्व प्रतिभा समान समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

महोबा. जिले के निजी गेस्ट हाउस में बजरंग दल स्थापना दिवस को लेकर शस्त्र पूजा के साथ हिंदुत्त्व प्रतिभा समान समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया। विशिष्ट अतिथि बीजेपी के सदर विधायक ने भगवान गणेश की पूजा कर कार्यक्रम की शुरुआत की। इस मौके विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल हिन्दू युवा वाहिनी सहित तमाम संगठन के कार्यकर्ता शामिल रहे।

बजरंग दल के स्थापना दिवस को लेकर आयोजित कार्यक्रम में शस्त्र पूजा के बाद हिन्दुत्व प्रतिभा सम्मान की शुरुआत की। बीजेपी सांसद कुवंर पुष्पेंद्र सिंह चंदेल, बीजेपी सदर विधायक राकेश गोस्वामी, विश्व हिंदू परिषद के क्षेत्रीय अमरीश जी को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने साल पहनाकर सम्मानित किया। नवरात्र में शहर में 151 मूर्तियां स्थापित करने वाले युवाओं को प्रोत्साहित करने के लिए प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

इस मौके पर सभी ने पश्चिम बंगाल में आरएसएस कार्यकर्ता सहित परिवार की निर्मम हत्या पर कड़ा एतराज जताते हुए बीजेपी सांसद ने पश्चिम बंगाल की सरकार को बर्खास्त करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि बंगाल में अब तक 50,000 कार्यकर्ताओं की हत्या हुई है। साथ ही सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद शीघ्र ही अयोध्या में भव्य राम मन्दिर का रास्ता साफ होगा।

ये भी पढ़ें - प्रमुख सचिव ने चलाया ट्रैक्टर, किसानों को दिए खाद बीज को लेकर टिप्स