स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पुष्य नक्षत्र पर बन रहा ये विशेष संयोग, आज की गई खरीदारी होगी अत्यंत शुभ

Bhawna Chaudhary

Publish: Oct 21, 2019 12:23 PM | Updated: Oct 21, 2019 12:23 PM

Mahasamund

पुष्य नक्षत्र आज शाम 5:20 से शुरू हो जाएगा, जो 22 अक्टूबर की शाम 4 बजे तक रहेगा।

महासमुंद. पुष्य नक्षत्र आज शाम 5:20 से शुरू हो जाएगा, जो 22 अक्टूबर की शाम 4 बजे तक रहेगा। पुष्य नक्षत्र से बाजार में अच्छी ग्राहकी की उम्मीद है। पुष्य नक्षत्र पर व्यापारी धनवर्षा की उम्मीद लगाए बैठे हैं।

पुष्य नक्षत्र पर बन रहा ये विशेष संयोग, आज की गई खरीदारी होगी अत्यंत शुभ

सराफा बाजार ही नहीं, ऑटोमोबाइल शोरूम, मोबाइल व फर्नीचर के दुकान संचालक भी ग्राहकों को लुभाने के लिए दीपावली ऑफर दे रहे हैं। इलेक्ट्रॉनिक सामानों व कपड़ों पर भी छूट दी जा रही है। पंडित पंकज तिवारी ने बताया कि खरीदारी के लिए आज शाम से शुभ मुहूर्त है। पुष्य नक्षत्र आज शाम से शुरू हो जाएगा। सोम पुष्य के साथ साध्य योग बन रहा है। सोमवार को खरीदारी श्रेष्ठ रहेगी।

पुष्य नक्षत्र पर बन रहा ये विशेष संयोग, आज की गई खरीदारी होगी अत्यंत शुभ

खरीदारी के शुभ मुहूर्त पर सोना-चांदी, जमीन, मकान, घरेलू सामग्री की खरीदी की जा सकती है। वहीं ऐसा भी कहा जा रहा है कि 22 को सूर्योदय होने से इस दिन भी खरीदारी और अन्य शुभ कार्य किए जा सकते हैं। पिछले काफी दिनों से बाजार में सुस्ती नजर आ रही थी, लेकिन अब पुष्य नक्षत्र से व्यापारियों के चेहरे खिल सकते हैं।

सराफा व्यापारी सुधीर चंद्राकर ने बताया कि पुष्य नक्षत्र पर अच्छी खरीदारी की उम्मीद कर रहे हैं। मोबाइल संचालक दिवस जैन ने बताया कि मोबाइल पर अच्छे ऑफर चल रहे हैं। इस बार ग्राहकी बढऩे की उम्मीद है।