स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

हादसा: डंपर ने मारी बाइक को टक्कर छात्र की हुई दर्दनाक मौत, दो लोग घायल

Bhawna Chaudhary

Publish: Jul 20, 2019 22:00 PM | Updated: Jul 20, 2019 17:48 PM

Mahasamund

डम्पर एवं बाइक के बीच टक्कर से एक छात्र की मौत हो (Died in Accident) गई। जबकि, इस दुर्घटना (Road Accident) में दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हुए। उन्हें रायगढ़ चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

बरगढ़. जिले के अंबाभोना ब्लॉक के सीमावर्ती सरिया स्थित आमेतकर चौक के पास गुरुवार की सुबह 9 बजे एक डम्पर एवं बाइक के बीच टक्कर से एक छात्र की मौत हो (Died in Accident) गई। जबकि, इस दुर्घटना में दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हुए। उन्हें रायगढ़ चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

मिली जानकारी के अनुसार सरिया के ओमप्रकाश प्रधान अपनी बाइक से सरिया स्थित चेतना राष्ट्रीय विद्या मंदिर अपने पुत्र विनायक प्रधान एवं बड़े भाई के पुत्र विवेकानंद प्रधान को स्कूल छोडऩे जा रहा था। रायगढ़ की ओर से तेज गति से आ रहे एक डंपर क्रमांक सीजी 13 युवी 2644 के साथ उसकी जोरदार टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में बाइक में सवार विनायक रास्ते के किनारे दूर जाकर गिरा और डंपर उसके उपर से होकर गुजर गया। इससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

जबकि अन्य दो लोग ओमप्रकाश एवं विवेकानन्द को सरिया चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया। हालत गंभीर होने पर उन्हें रायगढ़ चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया। इस घटना के बाद अंचल में आक्रोश का माहौल देखने को मिला। लोगों ने क्षतिपूर्ति की मांग और ट्रैफिक समस्या के सुधार की मांग कर रास्ते का अवरोध कर दिया। इस बात की सूचना पाकर सारंगढ़ एडीएमओ तथा सरिया पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों को समझाया।

प्रशासन की ओर से ट्रेफिक व्यवस्था में सुधार लाने का आश्वासन दिए जाने तथा 25 हजार रुपए क्षतिपूर्ति दिए जाने का आश्वासन दिया। इसके बाद लोगों ने रास्ते पर से अवरोध हटाया। पुलिस ने डंपर के चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News