स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

ज्वेलर्स दुकान का ताला तोड़कर अंदर घुसे चोर, लूट लिए 2 लाख के सोने-चांदी के जेवरात

Bhawna Chaudhary

Publish: Sep 03, 2019 21:00 PM | Updated: Sep 03, 2019 16:09 PM

Mahasamund

संतोष ज्वेलर्स में अज्ञात चोर द्वारा शटर को तोडक़र करीब 2 लाख रुपए के चांदी व जेवरात की चोरी की घटना घटित की गई है। वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है।

सरायपाली. छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में एक सितंबर की रात को नगर के मुख्य मार्ग स्थित संतोष ज्वेलर्स में अज्ञात चोर द्वारा शटर को तोडक़र करीब 2 लाख रुपए के चांदी व जेवरात की चोरी की घटना घटित की गई है। वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है।

पुलिस द्वारा फुटेज के आधार पर अज्ञात चोर की पतासाजी की जा रही है। संतोष ज्वेलर्स के संचालक सोनल अग्रवाल ने बताया कि रोज की तरह बीती रात को दुकान बंद कर घर चले गए। सोमवार की सुबह पता चला कि शटर का कुंदा तोडक़र दुकान में चोरी हो गई है। चोरी की घटना की जानकारी मिलते ही नगर के सराफा कारोबारी व व्यापारी संघ के सदस्यों ने संतोष ज्वेलर्स पहुंचकर जायजा लिया।

पुलिस को सूचना उपरांत टीआई प्रदीप मिंज पुलिस दलबल के साथ घटना स्थल पहुंचकर जायजा लिया। दुकान में सीसीटीवी से फुटेज भी निकालकर पुलिस को दिया गया है। फुटेज के आधार पर पतासाजी की जा रही है। बहरहाल, पुलिस ने अज्ञात चोर के विरूद्ध भादवि की धारा 457, 380 का मामला दर्ज कर लिया है।

सोलर बैटरी की चोरी
सिंघल फोरेस्ट्री प्राइवेट लिमिटेड सोलर पावर प्लांट दर्राभांठा में प्लांट के किनारे लगे सोलर स्ट्रीट लाइट की एक बैटरी कोई अज्ञात व्यक्ति द्वारा चोरी कर ली गई है। 28 अगस्त की रात दो मेगावाट सोलर पॉवर प्लांट मेसर्स सिंघल फारेस्ट्री प्रा.लि. ग्राम बैतारी दर्राभांठा में एक स्ट्रीट लाइट बैटरी क्षमता 12 वोल्ट, 90 एएच निर्माता टाटा बीपी सोलर इंडिया लि. की चोरी अज्ञात चोर द्वारा किए जाने की सूचना मैनेजर रणधीर सिंह ने पुलिस को दी। उन्होंने पुलिस को बताया कि चोरी बाउंड्रीवाल फेसिंग काटकर की गई है। पुलिस ने अज्ञात चोर के विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध कर उसकी पतासाजी शुरू कर दी है।