स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

एस ऑफ स्पेस के मास्टरमाइंड लखनऊ में,क्या था वो खास काम

Ritesh Singh

Publish: Aug 18, 2019 21:58 PM | Updated: Aug 18, 2019 21:58 PM

Lucknow

जिससे लोगों की खुशी और ज्यादा बढ़ गई।

लखनऊ,समय बीतता जा रहा है और अंतिम युद्ध शुरू होने को है। सबसे नए कॉन्सेप्ट और नए प्रतियोगियों के साथ एमटीवी का कैप्टिव रियल्टी शो, एमटीवी एस ऑफ स्पेस वापस आ गया है। यह 24 अगस्त से हर दिन शाम 6 बजे प्रसारित होगा। इस बार इस शो में नए मोड़ होंगे। जिनमें एक आम आदमी का प्रवेश भी शामिल है। एस ऑफ स्पेस के मास्टरमाईंड, विकास गुप्ता शहर में थे। वो ऐसे भाग्यशाली प्रतियोगी की तलाश में यहां आए थे, जो हाउस में सीधे प्रवेश कर सके।

शो के पूर्व प्रतियोगी प्रतीक सहजपाल, चेतना पांडे, मीशा और फैज़ी के साथ विकास गुप्ता ने ढेर सारे फैंस के बीच वेव मॉल में लोगों को रोमांचित कर दिया। जिन्हें अद्वितीय लाईव का अनुभव लेने का मौका मिला। दो पूर्व प्रतियोगियों को मॉल में स्थित एक ग्लास रूम में रखा गया, जबकि अन्य दो ने बाहर से उसका नियंत्रण संभाला। उनका नेतृत्व विकास गुप्ता कर रहे थे, जो पेचीदे माईंड गेम्स भी खेलते जा रहे थे। प्रशसकों का उत्साह बढ़ाते हुए आम लोगों को यही गतिविधि स्वयं आजमाने और प्रतियोगियों का भाग्य निर्धारित करने का मौका मिला, जिससे लोगों की खुशी और ज्यादा बढ़ गई।

मास्टरमाईंड विकास गुप्ता ने कहा, ‘हाँ, मैंने दूसरे सीज़न के साथ वापसी कर ली है। जो काम आप पसंद करते हैं और जिससे आपने इतना कुछ सीखा है, वह न करना बहुत मुश्किल है। मेरे फैंस ने मुझे बहुत स्नेह व प्यार दिया और यह शो करने के बाद मेरे फैंस की संख्या बहुत बढ़ गई, क्योंकि उन्हें मेरा एक बिल्कुल नया रूप देखने को मिला। एस ऑफ स्पेस सीज़न 1 एक प्रयोगात्मक शो है। जिसने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है और हमने अपने दर्शको के दिलों में एक अलग जगह बना ली। हमने घर के मेहमानों की कड़ी परीक्षा ली और उन्हें दिल व दिमाग में से एक चुनने को कहा। दूसरा सीज़न और ज्यादा मुष्किल व चुनौतीपूर्ण होने वाला है, क्योंकि मैं उनके विश्वास और कंडीशनिंग की परीक्षा लूंगा। एस ऑफ स्पेस में मेरे लिए और मुझमें एक ऑफ स्पेस के लिए बहुत संभावनाएं हैं।