स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

प्रधानमंत्री ने स्वच्छता अभियान के लिए रिलायंस, टाटा समूह को सराहा

Saurabh Sharma

Publish: Oct 04, 2019 09:18 AM | Updated: Oct 04, 2019 09:18 AM

Corporate

  • रिलायंस फाउंडेशन और टाटा समूह ने किया स्वच्छता अभियान में योगदान
  • रिलायंस फाउंडेशन और टाटा समूह ने ट्विटर पर शेयर की तस्वीर और वीडियो

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को हाल के सफाई अभियान और 'स्वच्छ भारत' मिशन में योगदान के लिए रिलायंस फाउंडेशन और टाटा समूह की सराहना की। जिसके लेकर रिलायंस फाउंडेशन ने ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की है। वहीं टाटा समूह ने भी ट्वीट किया है। आपको बता दें कि 2 अक्टूबर से देश में स्वच्छता अभियान शुरू हुआ था। जिसमें कई सितारों को ब्रांड एंबेस्डर बनाया गया था।

रिलायंस फाउंडेशन ने ट्वीट
रिलायंस फाउंडेशन ने ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की है, जो जयपुर के ग्रामीण इलाकों में चलाए गए सफाई अभियान की है और कहा गया है कि सरपंच सहित समुदाय के सदस्यों ने 'स्वच्छता ही सेवा' अभियान में भाग लिया। आगे कहा गया है कि लोगों ने अपने घर के आसपास सफाई अभियान की और अन्य ग्रामीणों को भी इसके लिए प्रेरित किया।प्रधानमंत्री ने रिलायंस फाउंडेशन के पोस्ट को रिट्वीट करते हुए कहा, "समूचे शहरी और ग्रामीण भारत के लोग सफाई के लिए एकजुट हो रहे हैं, यह देखकर हार्दिक प्रसन्नता हुई।"

टाटा समूह साझा की वीडियो
आगे, 2 अक्टूबर को टाटा समूह द्वारा एक वीडियो ट्वीट किया गया, जिसमें एक बार उपयोग में लाए जाने वाले प्लास्टिक थैलों का उपयोग छोडऩे की बात कही गई है और बताया गया है कि 48 घंटों के दौरान 37 टाटा कंपनियों के 20,000 से अधिक स्वयंसेवियों ने 1.3 किलोग्राम प्लास्टिक एकत्र किया और उसका निपटान किया।