स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

किशोरी से घर में घुसकर बलात्कार, ग्रामीणों ने घेरी कोतवाली तब पुलिस ने दर्ज किया केस

Hariom Dwivedi

Publish: Sep 08, 2019 16:07 PM | Updated: Sep 08, 2019 16:07 PM

Lalitpur

- ललितपुर थाना क्षेत्र की तालबेहट कोतवाली क्षेत्र का मामला
- स्थानीय सपा नेताओं संग मिलकर ग्रामीणों ने कोतवाली का किया घेराव

ललितपुर. तालबेहट कोतवाली क्षेत्र में 13 वर्षीय किशोरी से जबरन बलात्कार का मामला सामने आया है। पीड़िता के मुताबिक, शुक्रवार की सुबह वह घर में अकेली थी। इस दौरान अज्ञात बाइक सवार युवक उसके घर में घुसा और दरवाजा अंदर से बंद कर लिया और किशोरी के हाथ-पैर बांधकर बलात्कार किया। वह चिल्ला न सके इसलिए पीड़िता के मुंह कपड़े से बंद कर दिया। पीड़िता के बेहोश होते ही युवक घर में रखी नकदी और जेवरात लेकर फरार हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया तो गुस्साये ग्रामीणों ने कोतवाली का घेराव किया, जिसमें समाजवादी पार्टी के स्थानीय नेता भी शामिल रहे। इसके बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ पास्को एक्ट में मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

मिली जानकारी मुताबिक, घटना के समय परिवार के सभी सदस्य खेतों पर काम करने के लिए गये। थे। बलात्कार की घटना में किशोरी बेहोश हो गई। मौके का फायदा उठाकर उक्त युवक घर में रखी नकदी एवं जेवरात लेकर वहां से रफूचक्कर हो गया। थोड़ी देर बाद किशोरी को जब होश आया तो वह किसी तरह खिड़की के पास आकर चिल्लाई तो गांव के ही एक युवक ने दरवाजा खोलकर परिजनों को सूचित किया। पीड़िता ने परिजनों को रो-रोकर आपबीती सुनाई।

ग्रामीणों ने घेरी कोतवाली
शिकायत के बाद भी जब पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया तो वारदात से गुस्साये ग्रामीणों ने कोतवाली का घेरा कर दिया। इस दौरान समाजवादी पार्टी के नेता लीलाधर दुबे कुल्लू, हर्षपुर ग्राम प्रधान अशोक यादव आदि मौजूद रहे। इसके बाद तालबेहट कोतवाली पुलिस ने बलात्कार का मामला दर्ज किया।

पुलिस अधीक्षक बोले
पुलिस अधीक्षक कैप्टन एमएम बेग ने बताया कि उक्त मामला संज्ञान में आने के बाद पास्को एक्ट में दर्जकर मामले की विवेचना प्रारंभ कर दी गई है। जांच के बाद मामले में कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।