स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

थाना दिवस के मौके पर जिलाधिकारी मानवेन्द्र ने पहुंचकर सदर कोतवाली का किया औचक निरीक्षण

Ruchi Sharma

Publish: Aug 17, 2019 17:50 PM | Updated: Aug 17, 2019 17:50 PM

Lalitpur

कोतवाली के शौचालयों में गन्दगी तथा परिसर में तम्बाकू गुटका की पीक देख भड़के डीएम
सदर कोतवाल को लगाई कड़ी फटकार दिए सफाई के निर्देश

 

ललितपुर.शनिवार को थाना दिवस का आयोजन किया गया था, जिसमें सदर कोतवाली में सदर कोतवाल आलोक सक्सेना थाना दिवस से संबंधित अधिकारी और कर्मचारियों के साथ सुनवाई कर रहे थे। तभी जिलाधिकारी मानवेंद्र सिंह और पुलिस अधीक्षक कैप्टन एमएम बेग सदर कोतवाली जा पहुंचे। जिले के दोनों आला अधिकारियों को देखकर कोतवाली में हड़कंप मच गया। जिलाधिकारी मानवेंद्र सिंह ने पुलिस अधीक्षक के साथ आयोजित थाना दिवस का जायजा लिया व शिकायतकर्ताओं से बातचीत की। तत्पश्चात जिलाधिकारी मानवेंद्र सिंह ने कोतवाली का औचक निरीक्षण किया ।

 

निरीक्षण के दौरान उन्होंने कोतवाली परिसर की साफ-सफाई एवं शौचालयों को देखा उसके बाद कंप्यूटर रूम कार्यालय व माल खाना तथा शस्त्रागार का भी निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान शौचालय और कोतवाली परिसर में गुटका के पाउच और तंबाकू एवं गुटखा की पीक देखकर जिलाधिकारी सदर कोतवाल आलोक सक्सेना पर भड़क गए तथा साफ सफाई के दिशा निर्देश दिए। जिलाधिकारी ने कोतवाल से कहा कि आपका कार्यालय तंबाकू मुक्त है उसके बावजूद गुटका के पाउच और तंबाकू व गुटखा की पीक यह साबित करती है कि यहां पर नियुक्त कर्मचारी गुटखा और तंबाकू का सेवन करते है जो शर्मनाक है।


इस मौके पर जिला अधिकारी ने बताया कि कोतवाली परिसर का निरीक्षण किया गया बाकी सब व्यवस्थाएं तो ठीक-ठाक मिली मगर शौचालय और परिसर में गंदगी देखी गई। जिसके लिए दिशा निर्देश दिए ग।