स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मुख्यमंत्री योगी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने पर हुआ मामला दर्ज, मचा हड़कम्प

Neeraj Patel

Publish: Oct 16, 2019 21:15 PM | Updated: Oct 16, 2019 21:15 PM

Lalitpur

प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ के खिलाफ फेसबुक पर अभद्र भाषा का प्रयोग कर टिप्पणियां की गई।

ललितपुर. सोशल मीडिया को अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का माध्यम कहा गया है मगर किसी की पद प्रतिष्ठा पर अभद्र भाषा में टिप्पणी करने का अधिकार किसी को नहीं है और जो व्यक्ति ऐसा करता है उसके खिलाफ कानूनी तौर पर मामला भी दर्ज किया जाता है। ऐसा ही एक मामला ललितपुर में सामने आया है जहां प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ के खिलाफ फेसबुक पर अभद्र भाषा का प्रयोग कर टिप्पणियां की गई।

जिसके सम्बन्ध में सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मोहल्ला चांदमारी निवासी जितेंद्र सिंह परमार पुत्र लोकेंद्र प्रताप सिंह ने सदर कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर अवगत कराया कि आकाश यादव के साथ विनीत सिंह यादव निवासी बानपुर तथा आकाश यादव निवासी नोहर खुर्द आदि ने फेसबुक पर प्रदेश के मुखिया योगी जी को अपशब्दों का प्रयोग कर उनके लिए अभद्र टिप्पणी लिखकर वायरल की जिसमें लिखा गया है कि मौत का बदला मौत से होगा।

सदर कोतवाली पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ 67ए आईटी एक्ट 504 506 धाराओं में मामला पंजीकृत कर आरोपी की गिरफ्तारी कर ली है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी हो चुकी है और वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।