स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

...इसलिए चाकू से काट ली पत्नी की नाक, वीडियो में समझें पूरा माजरा

Hariom Dwivedi

Publish: Aug 18, 2019 19:56 PM | Updated: Aug 18, 2019 19:56 PM

Lakhimpur Kheri

- लखीमपुर खीरी जिले की गोला कोतवाली क्षेत्र का मामला
- आरोपित को तलाश कर रही पुलिस

लखीमपुर खीरी. गोला कोतवाली क्षेत्र में एक पति ने अपनी पत्नी की चाकू से नाक काट दी, जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। महिला के परिजनों ने उसके पति सहित दो अन्य पर हमले की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर युवक की तलाश शुरू कर दी है।

गोला कोतवाली क्षेत्र के गांव हाफिजपुर निवासी शबनम पुत्री नसरुद्दीन विवाह चार वर्ष पहले गांव के ही साहिद पुत्र जाहिद से हुआ था। शादी के कुछ समय बीतने पर दोनों में किसी-न किसी बात को लेकर विवाद होने लगा। आजिज होकर शाहिद ने शबनम को तीन तलाक दे दिया था। इसके बाद शबनम अपने घर रहने लगी थी। रविवार की सुबह साहिद अपने दो अन्य साथियों के साथ शबनम के घर पहुंचा और शबनम पर घर चलने का जबरन दबाव बनाने लगा। इसके बाद दोनों के बीच काफी कहासुनी हुई और यह गाली-गलौज में बदल गई। नौबत हाथापाई तक पहुंच गई। इसी बीच साहिद ने चाकू से शबनम पर हमला कर दिया, जिसमें शबनम की नाक कट गई।

lakhimpur kheri

आनन-फानन में अस्पताल में कराया भर्ती
शबनम के चिल्लाने पर जब आसपास के लोग इकट्ठा होने लगे तो साहिद और उसके साथी वहां से भाग निकले। गंभीर हालत में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोला में भर्ती कराया गया। इलाज के बाद उसे घर भेज दिया गया। पीड़ित द्वारा साहिद व दो अन्य के खिलाफ गोला कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

 

यह भी पढ़ें : धोखे से अध्यापक ने छात्रा से कर ली शादी, फिर पीछा छुड़ाने के लिए कार में ही कर दिया मर्डर